जम्मू-पुंछ हाईवे पर सेना के वाहन पर आतंकी हमला, पांच जवान हुए शहीद

Jammu Kashmir news: जम्मू-कश्मीर में एक सैन्य वाहन पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में विस्फोट के बाद लगी आग में भारतीय सेना के कम से कम पांच जवान शहीद हो गए। राज्य के पुंछ जिले में हुई इस वारदात से हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। रेस्क्यू जारी है। घटना पुंछ जिले के भाटा धुरियान इलाके में हाईवे पर हुई। घटनास्थल पुंछ से करीब 90 किलोमीटर दूर है। सेना ने वाहन पर आतंकी हमले की पुष्टि की है।

सेना ने बताया कि भारी बारिश के कारण विजिबिलिटी कम थी। इसी का फायदा उठाकर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। बमबारी की वजह से वाहन में आग लग गई। इस हमले में पांच जवान मारे गए हैं। मारे गए पांचों जवान जम्मू-कश्मीर में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन के लिए तैनात थे। हमले में एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हुआ, उसे राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया।

Jammu Kashmir के पुंछ में आग का गोला बना ट्रक

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में गुरुवार को सेना के एक ट्रक पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। हमले में पांच जवान मारे गए हैं। एक अधिकारी ने कहा कि वाहन में दोपहर करीब तीन बजे उस समय ब्लास्ट के बाद आग लग गई जब वह जिले की भीमबेर गली से सांगियट की ओर जा रहा था। कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सामने आए विजुअल्स में जम्मू-पुंछ हाईवे पर जलता हुआ वाहन दिख रहा है। फायर ब्रिगेड मौका पर रवाना कर दिया गया है।