Assembly Elections Result 2023: पीएम मोदी ने जनता का जताया आभार, बोले-यह सुशासन की राजनीति की जीत

Assembly Election results 2023: हिंदी पट्टी के तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत से सरकार में आने और दक्षिण राज्य तेलंगाना में वोट प्रतिशत में बढ़ोत्तरी से बीजेपी कैंप में खुशी की लहर है। पीएम नरेंद्र मोदी इन राज्यों में प्रचार की कमान संभाले थे। चुनाव नतीजों के आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने इस जीत का श्रेय आमजन को दिया है। उन्होंने इस जीत को सुशासन और विकास की राजनीति की जीत बताया है।

जनता को आभार

पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता का आभार जताते हुए चुनावी नतीजों के आने पर आमजन को नमन किया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा
भाजपा में है।

भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार। आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

पीएम ने ट्वीट कर कहा

तेलंगाना के लोगों को दिया संदेश

पीएम मोदी ने तेलंगाना के लोगों के प्रति भी आभार जताया है। ट्वीट कर पीएम ने कहा कि तेलंगाना के लोगों को बीजेपी को समर्थन देने के लिए आभार। पिछले कुछ वर्षों में यह समर्थन बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे। मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के मेहनती प्रयासों की भी सराहना करता हूं।