Be Happy में सिंगल फादर बनेंगे अभिषेक बच्चन, डांस ड्रामा का पहला पोस्टर हुआ रिलीज​

 अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस के अवसर पर भारत में दर्शकों के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल फिल्म बी हैप्पी का फर्स्ट लुक जारी किया है.

अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस के अवसर पर भारत में दर्शकों के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल फिल्म बी हैप्पी का फर्स्ट लुक जारी किया है. यह मनोरम डांस ड्रामा एक अकेले पिता और उसकी समझदार बेटी की अनूठी और दिल को छू लेने वाली यात्रा पर आधारित है. रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले लिजेल रेमो डिसूजा द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, बी हैप्पी में अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, नास्सर, इनायत वर्मा जैसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि जॉनी लीवर और हरलीन सेठी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे. बी हैप्पी  जल्द ही भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

प्राइम वीडियो ने फिल्म का पहला लुक एक आकर्षक पोस्टर के साथ पेश किया है, जिसमें अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा की पिता-पुत्री की जोड़ी एक समकालीन डांस मूव करती हुई दिखाई दे रही है, जो फिल्म के डांस-केंद्रित थीम को उजागर करती है. बी हैप्पी एक समर्पित सिंगल पिता और उसकी समझदार और मजाकिया बेटी के बीच के बंधन को खूबसूरती से दर्शाती है, जो देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में परफॉर्म करने का सपना देखती है. यह भावुक कहानी शिव रस्तोगी की है, जिसे अभिषेक बच्चन ने निभाया है, जो एक ऐसा पिता है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करता है.

प्राइम वीडियो इंडिया के हेड ऑफ ओरिजिनल्स निखिल मधोक ने कहा, “हम ऐसी नई, सच्ची और प्रासंगिक कहानियां लाना चाहते हैं जो न केवल हमारे विविध दर्शकों का मनोरंजन करें, बल्कि उनसे गहराई से जुड़ भी सकें. बेटी दिवस के अवसर पर, हम अपनी आगामी ओरिजिनल मूवी बी हैप्पी का पहला लुक साझा करते हुए रोमांचित हैं, जो एक पिता की अपनी बेटी के सपनों के प्रति दृढ़ता की सशक्त कहानी है. यह फिल्म रेमो डिसूजा और लिजेल रेमो डिसूजा के साथ हमारा पहला सहयोग है, जिन्होंने इस कहानी को एक भावनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव में ढाला है जो प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के बाद निश्चित रूप से दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करेगी”.

निर्देशक रेमो डिसूजा ने कहा, “बी हैप्पी एक हार्दिक कहानी है, जिसमें एक अकेले पिता और उसकी बेटी के सपनों को पूरा करने की शानदार यात्रा को दर्शाया गया है, जिसमें वह अपनी बेटी के भारत के सबसे बड़े डांस रियालिटी शो में प्रदर्शन करने के सपने को साकार करने में मदद करता है. मैं अपने दर्शकों को एक खूबसूरत पोस्टर के साथ पहली झलक दिखाने में खुशी महसूस कर रहा हूं, जो पिता-बेटी के रिश्ते को दर्शाता है, जो इस कहानी की नींव है, और ऐसा करने का आज अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस- से बेहतर दिन और क्या हो सकता है. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक भावनात्मक लेकिन हल्के-फुल्के कथानक से जुड़ेंगे, और मैं दुनिया भर के दर्शकों को इस दिल को छू लेने वाली कहानी को देखने के लिए उत्सुक हूं, जिसका प्रीमियर जल्द ही प्राइम वीडियो पर किया जाएगा”.

 

 NDTV India – Latest 

Related Post