Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: 17 साल बाद फिर वापस आई मंजुलिका, भूल भुलैया 3 के टीजर ने उड़ाए लोगों के होश​

 यूजर्स भूल भुलैया 3 के टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. विद्या बालन के रोल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. विद्या बालन का ये अवतार एक बार फिर फैंस को डराने में कामयाब हो रहा है.

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का टीजर रिलीज हो गया है. यह फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जैसे कि हम सभी पहले से जानते हैं कि भूल भुलैया 3 में एक बार फिर से मंजुलिका की एंट्री हुई है. जिस रोल को विद्या बालन (Vidya Balan) ने किया है. टीजर में उनकी झलक भी सामने आ गई है. जिसे देख आपको साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया जरूर याद आ जाएगी. 

यूजर्स भूल भुलैया 3 के टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. विद्या बालन के रोल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. विद्या बालन का ये अवतार एक बार फिर फैंस को डराने में कामयाब हो रहा है. एक यूजर ने टीजर पर कमेंट करते हुए लिखा है, “विद्या बालन इस बैक, इस बार मजा आने वाला है”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मुझसे तो अब फिल्म के रिलीज का इंतजार भी नहीं हो रहा है”. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित, तब्बू और राजपाल यादव सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं. यह सभी सितारे भूल भुलैया 3 का जोर-शोर से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं.

कैसा है टीजर?

टीजर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन की आवाज सुनने को मिलती है, जो कहता है, क्या लगा कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही हैं ताकी एक दिन फिर से खुल सके. आगे विद्या बालन को मंजुलिका के रोल में दिखाया जाता है, जो एक हाथ से राजगद्दी को उठाती नजर आती हैं. कार्तिक को रुह बाबा के अवतार में देख सकते हैं, जो कहते हैं बेवकूफ है दुनिया जो बातों से डरती है. इस तरह से फिल्म का टीजर बहुत ही मजेदार है. साथ ही इसमें सस्पेंस और हॉरर का भी तड़का है.  

 NDTV India – Latest 

Related Post