Bigg Boss 18: वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे सलमान खान ? लॉरेंस बिश्नोई की वजह से बढ़ी भाईजान की सुरक्षा​

 Bigg Boss 18: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की वजह से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गैंगस्टर के गिरोह ने पिछले हफ्ते सलमान खान के खास दोस्त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी.

Bigg Boss 18: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की वजह से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गैंगस्टर के गिरोह ने पिछले हफ्ते सलमान खान के खास दोस्त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी. इसके बाद से भाईजान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. वहीं सुरक्षा को देखते हुए अब सलमान खान इस हफ्ते रियलिटी शो बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार में नजर नहीं आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस तरह की अफवाह है कि सलमान खान निजी और सुरक्षा कारणों के चलते शो के वीकेंड सेगमेंट होस्ट नहीं करेंगे. 

हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. आपको बता दें कि बिग बॉस 18 इस महीने की शुरुआत में शुरू हुआ है,  जिसका दूसरी बार सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट करने वाले थे. बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की मौत ने सलमान खान को कथित तौर पर सदमे में डाल दिया है. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की ओर से मिल रही धमकियों ने भी उनकी सुरक्षा चिंता को बढ़ा डाला है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई माफिया गैंग है जो सलमान खान के पीछे भी है और इसी साल अप्रैल में सलमान खान के अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाने वाले भी इसी गैंग के लोग थे. वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान आ गया है. उन्होंने भाईजान की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है. अरबाज खान ने हाल ही में जूम से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका परिवार सलमान खान को लिए काफी चिंतित है. 

 NDTV India – Latest