Bigg Boss 18: शो से बाहर हुईं मुस्कान बामने, बिग बॉस की जेल में पहुंचे ये दो नए कैदी​

 Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के घर से मुस्कान बामने बाहर हो गई हैं. मुस्कान बामने सलमान खान के शो का शुरुआत से हिस्सा थीं. लेकिन बिग बॉस 18 के घर में जाकर उनकी उपस्थिति बेहद कम दिख रही थी. जिसके चलते शो में मौजूद कंटेस्टेंट ने उन्हें सबसे ज्यादा वोट दिए.

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के घर में एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है. यह कंटेस्टेंट मुस्कान बामने हैं.  मुस्कान बामने को बीते दिनों ‘एक्सपायरी सून’ का टैग मिला था, जिससे घर में उनके रहने पर भी संदेह पैदा हो गया. अब बिग बॉस 18 के घर से मुस्कान बामने बाहर हो गई हैं.  मुस्कान बामने सलमान खान के शो का शुरुआत से हिस्सा थीं. लेकिन बिग बॉस 18 के घर में जाकर उनकी उपस्थिति बेहद कम दिख रही थी. जिसके चलते शो में मौजूद कंटेस्टेंट ने उन्हें सबसे ज्यादा वोट दिए. मुस्कान बामने के साथ तेजिंदर सिंह बग्गा और सारा अरफीन खान को भी ‘एक्सपायरी सून’ का टैग मिला था.

चूंकि मुस्कान बामने बाहर हो गई हैं. ऐसे में बिग बॉस ने सारा अरफीन खान और तेजिंदर सिंह बग्गा को जेल की सजा सुनाई है. वहीं इन दोनों को बिग बॉस 18 के घर के राशन की जिम्मेदारी दी है. आपको बता दें कि बीते बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने गेम चेंजिंग ‘एक्सपायरी सून’ टैग पेश किया. कंटेस्टेंट सारा अरफीन खान को सबसे पहले यह टैग मिला, जिससे उन्हें अगले 24 घंटों के भीतर घर से बाहर होने का खतरा है. एक और ट्विस्ट में, बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें शो में उनके योगदान के आधार पर खुद को और एक-दूसरे को रैंक करना था. अंतिम फैसला अविनाश और सारा अरफीन खान पर छोड़ दिया गया, जिन्होंने रैंकिंग बनाई:

रजत दलाल
विवियन डीसेना
शिल्पा शिरोडकर
सारा अरफीन खान
ईशा सिंह

वहीं इनके अलावा बिग बॉस 18 के घर में कम योगदान पर तजिंदर बग्गा और मुस्कान बामने को भी खतरनाक ‘एक्सपायरी सून’ टैग मिला, जिससे घर में उनके रहने पर भी संदेह पैदा हो गया. अब बिग बॉस 18 के घर से कौन कंटेस्टेंट बाहर हुआ. सलमान खान के शो से मुस्कान बामने बाहर हो गई हैं.  बिग बॉस 18 के घर से बेघर होने वाली मुस्कान बामने दूसरी कंटेस्टेंट हैं. उनसे पहले हेमा शर्मा हो बाहर का रास्ता देखना पड़ा. वह बिग बॉस 18 के घर में लंबे समय तक जेल की सजा काटने की वजह से सुर्खियों में थी. हेमा शर्मा को पिछले हफ्ते वीकेंड का वार के दौरान बिग बॉस 18 के घर से बेघर होना पड़ा था. 

 NDTV India – Latest