September 30, 2024
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में जाने से पहले आखिर निया शर्मा क्यों बोल रही हैं मुझे माफ कर दो, पढ़ें पूरी खबर

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में जाने से पहले आखिर निया शर्मा क्यों बोल रही हैं- मुझे माफ कर दो, पढ़ें पूरी खबर​

Bigg Boss 18: अब पहली बार निया शर्मा में बिग बॉस 18 में हिस्सा बनने को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

Bigg Boss 18: अब पहली बार निया शर्मा में बिग बॉस 18 में हिस्सा बनने को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 जल्द टीवी पर शुरू होने वाला है. इस शो में टीवी से जुड़े कई सितारों के शामिल होने की खबर है. हाल ही में खबर आई थी कि निया शर्मा बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी ओर से कभी इसको लेकर रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन अब पहली बार निया शर्मा में बिग बॉस 18 में हिस्सा बनने को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नागिन एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने शो का नाम लिए बिना लिखा, ‘हाय! कृपया बिग बॉस के बारे में कुछ भी पूछने के लिए मुझे कॉल या मैसेज न करें. मुझे माफ़ कर दो. मैं जवाब नहीं दूंगी. बयाने या कोई इंटरव्यू देने के लिए तैयार नहीं हूं. आपका दिन शुभ हो.’

सोशल मीडिया पर निया शर्मा को यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि निया शर्मा इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं. लेकिन वह कंटेस्टेंट नहीं बल्कि कुछ समय के लिए गेस्ट के तौर पर शो में पहुंचीं थीं. वहीं अब उनका कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेना फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है और वह कहते हुए दिख रहे हैं कि मजा आने वाला है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.