October 14, 2024
Bigg Boss 18: सलमान खान से फ्लर्ट करती दिखीं मल्लिका शेरावत, बातों बातों में कर दिया किस

Bigg Boss 18: सलमान खान से फ्लर्ट करती दिखीं मल्लिका शेरावत, बातों बातों में कर दिया किस​

कलर्स टीवी पर Bigg Boss की शुरुआत के बाद से वीकएंड के वार का इंतजार था. फाइनली ये एपिसोड हुआ और इसमें मलाइका दबंग खान के साथ मस्ती करती नजर आईं.

कलर्स टीवी पर Bigg Boss की शुरुआत के बाद से वीकएंड के वार का इंतजार था. फाइनली ये एपिसोड हुआ और इसमें मलाइका दबंग खान के साथ मस्ती करती नजर आईं.

Bigg Boss 18नेशनल टेलीविजन पर अपने प्रीमियर के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है और मच अवेटेड वीकेंड का वार एपिसोड आने वाला है. इस एपिसोड से पहले कलर्स टीवी ने मल्लिका शेरावत का एक प्रोमो जारी किया है. इसमें मल्लिका होस्ट सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. कलर्स टीवी के शेयर किए गए एक वीडियो में मल्लिका शेरावत को बिग बॉस 18 में आते और सलमान खान के साथ मंच शेयर करते देखा जा सकता है.

नारंगी लहंगा पहने हुए वह सलमान से उनकी आंखों में देखने के लिए कहती हैं और उन्हें “भारत का मोस्ट एलिजिबल बैचलर” कहती हैं. वह कहती हैं, “आप मेरी आँखों में हो, आप मेरे दिल में हो” और उनके गाल पर एक किस भी करती हैं. मल्लिका शेरावत बिग बॉस 18 में अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ को प्रमोशन करने आईं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ नजर आने वाली हैं. यह दो साल के ब्रेक के बाद उनकी बॉलीवुड में वापसी है. इस बीच बिग बॉस 18 में जैसे-जैसे कंटेस्टेंट आ रहे हैं वैसे-वैसे यह और भी रोमांचक होता जा रहा है. पहले हफ्ते में दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है. ड्रामा, नॉमिनेशन और नई दोस्ती देखने को मिल रही है. लोग इस बात को लेकर भी एक्साइटेड हैं कि इस सीजन में कंटेस्टेंट कितना कमा रहे हैं.

बिग बॉस 18 के नए सीजन के साथ फैन्स यह जानना चाहते हैं कि शो में सबसे ज्यादा पैसे पाने वाला कंटेस्टेंट कौन है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शक्ति और मधुबाला जैसे शो में अपने किरदारों के लिए मशहूर विवियन डीसेना इस सीजन में सबसे ज्यादा पैसे पाने वाले कंटेस्टेंट हैं जो हर हफ्ते 5 लाख रुपये कमा रहे हैं. शिल्पा शिरोडकर को लेकर कहा जा रहा है कि वह हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये कमा रही हैं. जबकि करण वीर के बारे में कहा जाता है कि वे हर हफ्ते लगभग 2 लाख रुपये कमा रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.