Bigg Boss 18 Date: आ ही गया बिग बॉस 18 का नया प्रोमो, सलमान खान ने बताया किस दिन और किस समय देख पाएंगे आप​

 Bigg Boss 18: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू होने वाला है. अब तक कंटेस्टेंट और थीम से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं.

Bigg Boss 18: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू होने वाला है. अब तक कंटेस्टेंट और थीम से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं. लेकिन अब सलमान खान के प्रोमो ने प्रीमियर का डेट और टाइम का भी खुलासा कर दिया है. कुछ घंटे पहले शो के मेकर्स ने कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम और यू्ट्यूब पेज पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया, जिसमें सलमान खान थीम से लेकर प्रीमियर डेट और टाइम की जानकारी फैंस को देते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो देखने के बाद फैंस एक्साइटमेंट बयां करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस 18 कब और किस दिन आएगा

सलमान खान बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में कहते नजर आ रहेहैं कि इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट को फ्यूचर की झलक दिखाएंगे, जो कि टाइम के खिलाफ एक दिलचस्प रेस को दिखाएगा. प्रोमो में होस्ट कहते हैं, इस बार बिग बॉस देखेंगे घर वालों का फ्यूचर. इसके अलावा टाइम का तांडव थीम और दर्शकों को शो में क्या देखने को मिलने वाला है इसकी झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया, इस बर घर में भूचाल आएगा क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा. तो कौन कब कैसे बदलेगा अपनी लिखी हुई किस्मत? देखिए बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे.

गौरतलब ह कि पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पांच कंटेस्टेंट शहजादा धामी, जिन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा को बिग बॉस 18 के लिए कंफर्म किया गया है. जबकि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा को रियलिटी शो में एंट्री मिल गई है. 

 NDTV India – Latest 

Related Post