October 5, 2024
Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के दो और कंटेस्टेंट के नाम से मेकर्स ने उठाया पर्दा, एक ने तो बोला कलर्स टीवी का दामाद हूं...

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के दो और कंटेस्टेंट के नाम से मेकर्स ने उठाया पर्दा, एक ने तो बोला- कलर्स टीवी का दामाद हूं…​

Bigg Boss 18 New Promo: कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर बस अब एक दिन दूर है, जो कि 6 अक्टूबर को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर रात 9 बजे होने वाला है.

Bigg Boss 18 New Promo: कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर बस अब एक दिन दूर है, जो कि 6 अक्टूबर को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर रात 9 बजे होने वाला है.

Bigg Boss 18 Contestant Update: कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर बस अब एक दिन दूर है, जो कि 6 अक्टूबर को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर रात 9 बजे होने वाला है. शो को लेकर हर पल नए अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं बीते दिन मेकर्स ने दो कंटेस्टेंट की पहली झलक दिखाई, जिन्हें देखते ही फैंस समझ गए कि वह ये रिश्ता क्या कहलाता है में पुराने अरमान का किरदार निभाने वाले एक्टर शहजादा धामी हैं. जबकि दूसरी कंटेस्टेंट 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर हैं, जिन्हें लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दो और कंटेस्टेंट की झलक देखने को मिल गई है. वहीं एक ने तो खुद को कलर्स का दामाद तक कह दिया है, जिसके बाद फैंस प्रीमियर का बेसब्री इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में तीसरी कंटेस्टेंट अपना चेहरा छिपाते हुए हाथों में बिग बॉस की आंखें बनी हुई मेहंदी दिखाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं पहली झलक सामने आते ही फैंस ने पहचान लिया है कि वह एक्ट्रेस चाहत पांडे है, जो बिग बॉस को पिया का घर कहती दिख रही हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि हमारी बहू सिल्क, नथ जेवर या जंजीर, दुर्गा माता की छाया जैसी टीवी सीरियल्स में वह नजर आ चुकी हैं.

दूसरे प्रोमो में बिग बॉस 18 के चौथे कंटेस्टेंट का नाम का खुलासा किया गया है, जो कि विवियन डिसेना है. उन्हें शो में सालों से मेकर्स लाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब वह एंट्री करते हुए इस साल नजर आएंगे. प्रोमो में वह कहते हैं, कलर्स का बेटा हूं और बिग बॉस में आ रहा हूं सबका बाप बनने.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.