September 19, 2024
BJP third list

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव हिंसा पर BJP की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी, मणिपुर पर चुप्पी

पश्चिम बंगाल मामले में बीजेपी की तेजी और कई महीने से जल रहे मणिपुर पर पीएम से लेकर पार्टी की चुप्पी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

West Bengal Panchayat election violence: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा का सच जानने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया है। कमेटी पश्चिम बंगाल जाकर हिंसा के लिए जिम्मेदार तथ्यों को जांचेंगी और उसकी विस्तृत रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को सौंपेगी। फैक्ट फाइंडिंग कमेटी में बीजेपी के चार सांसद हैं। हालांकि, पश्चिम बंगाल मामले में बीजेपी की तेजी और कई महीने से जल रहे मणिपुर पर पीएम से लेकर पार्टी की चुप्पी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

पश्चिम बंगाल हिंसा की रिपोर्ट के लिए चार सांसदों की कमेटी में कौन?

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा की विस्तृत रिपोर्ट के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने चार सांसदों की कमेटी बनाई है। फैक्ट फाइंडिंग कमेटी में पूर्व मंत्री व सांसद रवि शंकर प्रसाद, पूर्व पुलिस कमिश्नर रहे सांसद डॉ.सत्यपाल सिंह, सांसद डॉ.राजदीप रॉय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद रेखा वर्मा शामिल हैं।

फैक्ट कमेटी देगी राष्ट्रीय अध्यक्ष को रिपोर्ट

पार्टी महासचिव व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने चार सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्यों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चार सदस्यों की कमेटी बनाई है। यह लोग पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हुई हिंसा प्रभावित एरिया में जाकर सच का पता लगाएंगे। हिंसा प्रभावित लोगों से मिलेंगे और अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेंगे।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.