BJP National Convention: कार्यकर्ताओं के लिए अगला 100 दिन बहुत महत्वपूर्ण-पीएम मोदी

BJP national convention: भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन सत्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को अगले 100 दिनों का लक्ष्य दिया। लोकसभा चुनाव में पुन: जीत के लिए पीएम मोदी ने अगले 100 दिनों को सबसे महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि अगले 100 दिनों में सभी का विश्वास जीतना है क्योंकि बीजेपी का लक्ष्य लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने का है। पीएम मोदी ने कहा कि अगले 100 दिनों में हम सभी को हर नए मतदाता, हर लाभार्थी, हर समुदाय तक पहुंचना होगा। हमें हर किसी का विश्वास जीतना होगा।

बीजेपी को 370 सीटें जीतनी होगी

राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के भारत मंडपम में बीजेपी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एनडीए इस बार लोकसभा चुनाव में 400 सीटों के जीत का आंकड़ा पार करे इसके लिए बीजेपी को 370 सीटें जीतनी होगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अगले 100 दिनों में सबका विश्वास जीतना होगा।

सत्ता के लिए नहीं चाह रहा तीसरा कार्यकाल: मोदी

पीएम मोदी ने राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में वह तीसरा कार्यकाल सत्ता के लिए नहीं बल्कि लोगों की सेवा के लिए चाह रहे हैं। वह सत्ता का आनंद लेने के लिए नहीं बल्कि देश के लिए काम करने के लिए तीसरा कार्यकाल चाह रहे हैं। अगर मैंने अपने घर के बारे में सोचा होता तो करोड़ों लोगों के लिए घर बनाना संभव नहीं होता। उन्होंने कहा कि 10 साल का बेदाग शासन और 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालना कोई सामान्य उपलब्धि नहीं है।

एक वरिष्ठ नेता ने दी थी आराम करने की सलाह

पीएम मोदी ने कहा: एक वरिष्ठ नेता ने एक बार मुझसे कहा था कि मैंने पीएम और सीएम के रूप में काफी काम किया है, मुझे आराम करना चाहिए। लेकिन मैं ‘राजनीति’ के लिए नहीं, बल्कि ‘राष्ट्रनीति’ के लिए काम कर रहा हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव अभी होना है लेकिन मैं पहले ही विदेशों से निमंत्रण पा रहा हैं। इसका क्या मतलब हुआ? इसका मतलब यह है कि दुनिया के अन्य देशों को यह विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर तीसरी बार आ रही है। वह जानते हैं कि आएगा तो मोदी ही…।