BJP Parivartan Sankalp Rally in Bilaspur: पीएम मोदी का आरोप-पूरा प्रदेश कुशासन से त्रस्त

BJP Parivartan Sankalp Rally in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने परिवर्तन संकल्प रैली ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार हावी है। इसलिए आप सब लोग कांग्रेस सरकार को हटाने और बीजेपी को लाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही केवल छत्तीसगढ़ का विकास कर सकती है। दिल्ली से मैं कितना भी कोशिश करुं यहां की सरकार हमेशा उसे फेल करने के लिए जुटी रहती है। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ मैंने दिल्ली से भेजा है लेकिन यहां विकास नहीं हुआ। छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हैं। छत्तीसगढ़ अब कांग्रेस को हटाने और भाजपा को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूरा प्रदेश कुशासन से त्रस्त है।

अटल जी ने किया था छत्तीसगढ़ का निर्माण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ के सामर्थ्य को समझा। अटल जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया। आज मैं गारंटी देने आया हूं। उन्होंने कहा कि आपके सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। आपका सपना अब मोदी का संकल्प है। छत्तीसगढ़ में भी अब भाजपा सरकार होगी। भाजपा केंद्र में हो या राज्य में छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पूरी तरह समर्पित है।

रेलवे के लिए सबसे अधिक धन दिया

रेलवे के विस्तार को लेकर पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल से सरकार चल रही थी, कांग्रेस की सरकार थी, तब रेलवे के लिए वर्ष में औसतन 300 करोड़ रुपया छत्तीसगढ़ को मिलता था। लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में रेलवे के विस्तार के लिए 6 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। आप ही बताइए, कहां 300 करोड़ और कहां 6 हजार करोड़ रुपए। यह है मोदी मॉडल। यह मोदी का छत्तीसगढ़ के प्रति प्रेम और विकास के लिए कमिटमेंट। हमारा प्रयास है छत्तीसगढ़ में रेलवे का दोहरीकरण हो। बड़ी संख्या में तेज गति से चलने वाली ट्रेनें चल सके।

खुली जीप में पहुंचे लोगों के बीच

बिलासपुर में जनसभा स्थल तक खुली जीप में पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे। रोड शो के दौरान उनका लोगों ने जोरदार स्वागत किया। सभास्थल पर पहुंचे पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत जय जोहार से किया। फिर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है। स्थानीय भाषा में कहा कि अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में मैं कई बार आया। ऐसा उमंग उत्साह पहले कभी नहीं देखा। पार्टी ने मुझे खुली जीप में आने का अवसर दिया।