September 12, 2024
Pravesh Shukla with MLA

BJP कार्यकर्ता की बेशर्मी, मानसिक विक्षिप्त पर पेशाब की: CM शिवराज बोले- NSA लगाएंगे

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बीजेपी कार्यकर्ता ने शराब के नशे में एक मानसिक विक्षिप्त आदिवासी पर पेशाब कर दी।

BJP worker Peeing on mental patient: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बीजेपी कार्यकर्ता ने शराब के नशे में एक मानसिक विक्षिप्त आदिवासी पर पेशाब कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 9 दिन पुराना बताया जा रहा है। घटना कुबरी बाजार का है जहां का आरोपी प्रवेश शुक्ला रहने वाला है। वह सीधी जिले से बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि रह चुका है। सीधी एसपी रवींद्र वर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच के बाद आरोपी प्रवेश शुक्ला पर केस दर्ज कर लिया गया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले- किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपराधी को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। इस शर्मनाक हरकत के लिए आरोपी पर NSA (नेशनल सिक्योरिटी एक्ट) भी लगाया जाएगा।

कमलनाथ ने कहा- हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं

एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि सीधी जिले में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। आदिवासी युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। मध्यप्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है। इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मसार कर दिया है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषी व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए और मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए।

विधायक का इनकार, बोले- प्रवेश न मेरा प्रतिनिधि न बीजेपी कार्यकर्ता

मीडिया ने जब विधायक केदारनाथ शुक्ला से सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘प्रवेश न तो मेरा प्रतिनिधि है, न ही पार्टी का कार्यकर्ता।’ हालांकि, उन्होंने ये स्वीकार किया कि वे प्रवेश शुक्ला को जानते हैं। वह सीधी से 20 किलोमीटर दूर कुबरी गांव का रहने वाला है। विधायक होने के नाते उसे जानता हूं।

अरुण यादव ने खोली विधायक की पोल

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को बीजेपी कार्यकर्ता मानने से ही इनकार कर दिया। इस पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रवेश शुक्ला को भाजपा मंडल उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने का पत्र ट्वीट कर दिया। यादव ने लिखा, ‘यह नियुक्ति पत्र उन लोगों के लिए है, जो बोल रहे हैं कि प्रवेश शुक्ला भारतीय जनता पार्टी का सदस्य नहीं है। वो भारतीय जनता युवा मोर्चा में मंडल उपाध्यक्ष है, साथ ही विधायक केदारनाथ शुक्ला जी ने उसे अपना प्रतिनिधि भी बनाया है।’

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.