October 22, 2024
Chocolatey Sadiya Song: चॉकलेटी सड़िया सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम, खेसारीलाल यादव और सपना चौहान की केमेस्ट्री उड़ाया गर्दा

Chocolatey Sadiya Song: चॉकलेटी सड़िया सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम, खेसारीलाल यादव और सपना चौहान की केमेस्ट्री उड़ाया गर्दा​

Chocolatey Sadiya Song: भोजपुरी फिल्म 'राजा राम' के पहले गाना 'चुम्मा चुम्मा' की अपार सफलता के बाद ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी सड़िया' रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है.

Chocolatey Sadiya Song: भोजपुरी फिल्म ‘राजा राम’ के पहले गाना ‘चुम्मा चुम्मा’ की अपार सफलता के बाद ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग ‘चॉकलेटी सड़िया’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है.

Chocolatey Sadiya Song: भोजपुरी फिल्म ‘राजा राम’ के पहले गाना ‘चुम्मा चुम्मा’ की अपार सफलता के बाद ट्रेडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग ‘चॉकलेटी सड़िया’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में धमाकेदार एंट्री की है. भोजपुरी सॉन्ग चॉकलेटी सड़िया को आज सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया और कुछ ही समय में यह तेजी से वायरल हो गया. भोजपुरी सॉन्ग में खेसारीलाल यादव और सपना चौहान की केमेस्ट्री देखने लायक है. यह गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है, खासकर इसके दमदार म्यूजिक और बेहतरीन बीट्स की वजह से.

भोजपुरी सॉन्ग ‘चॉकलेटी सड़िया’ की सफलता खेसारीलाल यादव पर कहा, ‘चॉकलेटी सड़िया फिल्म राजाराम का बेहद खूबसूरत गाना है. इसकी शूटिंग के दौरान मैंने खूब इंजॉय किया. सपना चौहान के साथ काम करके मजा आया और दर्शकों को भी हमारी केमेस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. मैं चाहता हूं कि हमारे फैंस इस गाने पर रील्स बनाएं और हमें बताएं कि उन्हें यह गाना कैसा लगा. यह गाना हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देगा.’

भोजपुरी सॉन्ग ‘चॉकलेटी सड़िया’

भोजपुरी सॉन्ग ‘चॉकलेटी सड़िया’ गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि संगीत दिया है कृष्णा बेदर्दी ने और लिरिक्स लिखे हैं कुंदन प्रीत ने. यह गाना फिल्म ‘राजाराम’ का हिस्सा है, जिसे निर्माता आर आर प्रिंस और पराग पाटिल ने बनाया है. फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं. वहीं फैन्स भी यूट्यूब पर इस गाने को लेकर खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.