‘CM के नाम पर फिश पार्टी…’ नीतीश कुमार के जाते ही लोगों ने लूटी सरकारी मछलियां, ताकते रहे अधिकारी, देखें VIDEO​

 मामला बिहार के सहरसा जिले के अमरपुर का है. मछली की लूट में बच्चे, युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे. युवाओं का कहना था कि वो सीएम नीतीश कुमार को देखने नहीं आए थे, बल्कि मछली लेने आए थे. सोशल मीडिया पर मछली लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शुक्रवार को सरकारी योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के सिलसिले में सहरसा के अमरपुर में आए थे. कार्यक्रम खत्म कर जब सीएम वहां से रवाना हो गए, तो वहां मछलियों की लूट मच गई. दरअसल, सीएम के स्वागत के लिए कार्यक्रम स्थल पर अलग-अलग विभागों ने प्रदर्शनी लगाई थी. मत्स्य विभाग की ओर से बायो फ्लॉक लगाया गया था, जिसमें कई तरह की मछलियां तैर रही थीं. जैसे ही सीएम ने उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम को अंजाम दिया और पटना के लिए रवाना हुए, वहां मछली लूटने को लेकर अफरा-तफरी मच गई. 

मछली की लूट में बच्चे, युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे. युवाओं का कहना था कि वो सीएम नीतीश कुमार को देखने नहीं आए थे, बल्कि मछली लेने आए थे. सोशल मीडिया पर मछली लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

‘नीतीश को देखने नहीं.. मछली लेने आए थे..’

बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी योजनाओं के सिलसिले में सहरसा पहुंचे थे. मुख्यमंत्री के वहां से जाते ही सीएम द्वारा बायो फ्लॉक में डाली गई सारी मछलियां लूट ली गईं. युवाओं ने कहा कि वे नीतीश कुमार को देखने नहीं, बल्कि मछली लेने आए… pic.twitter.com/zUzpDoK0sh

— NDTV India (@ndtvindia) September 20, 2024

बायो फ्लॉक के अंदर घुसकर बच्चों ने की मस्ती
सीएम नीतीश कुमार ने परियोजनाओं का शिलान्यास किया. प्रदर्शनी देखी. फिर अपने हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो गए. सीएम के जाते ही वहां मौजूद लोग बायो फ्लॉक से मछलियां लूटने के लिए टूट पड़े. देखते ही देखते चंद मिनटों में माहौल बदल गया. युवा से लेकर बच्चों के हाथों में मछली देखी गई. इस बीच बच्चे बायो फ्लॉक के अंदर घुसकर पानी में मस्ती करते देखे गए.

नीतीश कुमार के नाम से होगी फिश पार्टी
मछली लेकर जा रहे हैं युवा दिव्यांशु कुमार ने बताया, “मेरी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से तो नहीं हुई. लेकिन आज मछलियां जरूर मिल गईं. हम लोगों की नजर मछली पर थी. जैसे ही नीतीश कुमार निकले. वैसे ही हम लोगों ने मछलियां उठा लीं. आज नीतीश कुमार के नाम से मछली पार्टी होगी.”

तालाब से नहीं सड़क पर हो रही मछलियों की लूट, आखिर माजरा क्या है?

 NDTV India – Latest