Demonte Colony 2 OTT: साउथ की 15 करोड़ की इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 55 करोड़, जानें कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही रिलीज​

 Demonte Colony 2 OTT: डेमोंटे कॉलोनी वो तमिल हॉरर कॉमेडी ड्रामा मूवी है जो पहले 2015 में रिलीज हुई थी. उस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने के बाद मेकर्स ने इसका सिक्वल इस साल रिलीज किया.

Demonte Colony 2 OTT: अरुलनीति और प्रिया भवानी शंकर की तमिल मूवी डेमोंटे कॉलोनी 2 अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा है. ये हॉरर कॉमेडी ड्रामा थियेटर्स में पहले ही दस्तक दे चुका है. ये मूवी 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश भी विक्रम की मूवी तंगलान से हुआ था. 15 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. जो दर्शक फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे, वो इस फिल्म को अब ओटीटी पर देख सकते हैं.  

OTT पर दिखेगी हॉरर फिल्म 

डेमोंटे कॉलोनी वो तमिल हॉरर कॉमेडी ड्रामा मूवी है जो पहले 2015 में रिलीज हुई थी. उस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने के बाद मेकर्स ने इसका सिक्वल इस साल रिलीज किया. डायरेक्टर अजय गनानामुथु की ये फिल्म दोस्तों के एक ग्रुप के आसपास घूमती है. ये दोस्त एक साथ एक शापित लोकेशन पर पहुंच जाते हैं. यहां आकर ये लोग उस आत्मा के राज से पर्दा उठाते हैं. इस मूवी में अरुलनीति और प्रिया भवानी शंकर के अलावा मीनाक्षी गोविंदराजन, अर्चना रविचंद्रन और सरजानो खालिद और मुथु कुमार अहम रोल में हैं. डेमोंटे कॉलोनी 2 27 सितंबर को जी5 पर लॉन्च होगी.

छोटे बजट में बनी थी पहली मूवी

डेमोंटे कॉलोनी के पहले पार्ट को बनाने के लिए बहुत कम बजट का इस्तेमाल किया गया था. इसके बाद फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स हासिल किया. जिसके बाद डायरेक्टर ने अगली फिल्म थोड़े ज्यादा बजट में बनाई और फिल्म के थ्रिल को भी बढ़ाया. फिल्म में टेक्निकली और स्टोरी के लेवल पर भी ज्यादा ध्यान दिया. इस फिल्म के बारे में फिल्म की लीड कास्ट का कहना है कि फिल्म पहले पार्ट की स्टोरी से कनेक्ट करते हुए स्टोरी को आगे बढ़ाती है.

 NDTV India – Latest 

Related Post