September 19, 2024
Eknath Shinde news

क्लीन बोल्ड करने वाले हिट विकेट हो चुके…एकनाथ शिंदे का शरद पवार पर कटाक्ष

शिंदे ने कहा कि कुछ लोग गुगली और क्लीन बोल्ड की बात कर रहे थे लेकिन हर कोई देखा है कि कौन क्लीन बोल्ड हुआ है।

Maharashtra CM Eknath Shinde attacked Sharad Pawar: अजीत पवार के एनसीपी विधायकों के साथ महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर जोरदार हमला बोला है। शिंदे ने कहा कि कुछ लोग गुगली और क्लीन बोल्ड की बात कर रहे थे लेकिन हर कोई देखा है कि कौन क्लीन बोल्ड हुआ है। यह क्लीन बोल्ड नहीं हिट विकेट है। शिंदे ने कहा कि यह नई सरकार नहीं है। शिवसेना और बीजेपी सरकार राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लीडरशिप में चल रही थी। राज्य का विकास हो रहा था और अजीत पवार ने हमारे विकास कार्यों में विश्वास किया, समर्थन दिया और सरकार ज्वाइन कर लिया।

क्लीन बोल्ड करने वाले हिट विकेट हो चुके

एकनाथ शिंदे ने कहा कि महा विकास अघाड़ी टूट चुका है। कुछ लोग मुझे क्लीन बोल्ड और गूगली की बात कर रहे थे। लेकिन वे खुद अब क्लीन बोल्ड हो चुके हैं। हालांकि, यह क्लीन बोल्ड नहीं बल्कि हिट विकेट है। उन्होंने कहा कि अजीत पवार के साथ काफी संख्या में विधायक और सांसद हैं। ये लोग महाराष्ट्र के विकास में काफी सहयोग देंगे।

रविवार को एक नाटकीय परिदृश्य में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजीत पवार 8 अन्य विधायकों के साथ एनडीए ज्वाइन करने का ऐलान किया। वह अचानक से राजभवन पहुंचे। समर्थन लेटर राज्यपाल को सौंपा और खुद उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अजीत पवार के साथ आए 8 अन्य विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। अजीत पवार के इस कदम से महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई। पवार के साथ छगन भुजबल, दिलीप वालसे पाटिल, अदिति टटकरे, धनंजय मुंडे, हसन मुशरिफ, रामराजे निंबालकर, संजय बंसोडे, अनिल भाईदास पाटिल ने मंत्री पद की शपथ ली है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.