October 4, 2024
Exclusive : बीमारी का बहाना कर जेल से पहुंच जाता था अस्पताल, फिर कांग्रेस Mla का बेटा करता था प्रचार, Ed रेड में खुलासा

Exclusive : बीमारी का बहाना कर जेल से पहुंच जाता था अस्पताल, फिर कांग्रेस MLA का बेटा करता था प्रचार, ED रेड में खुलासा​

हरियाणा (Haryana) के एक कांग्रेस विधायक का बेटा (Congress MLA son) 400 करोड़ के घोटाले के आरोप में जेल में बंद है. बावजूद इसके आरोपी सड़क पर आराम से घूमता और चुनाव प्रचार भी करता नजर आया है.

हरियाणा (Haryana) के एक कांग्रेस विधायक का बेटा (Congress MLA son) 400 करोड़ के घोटाले के आरोप में जेल में बंद है. बावजूद इसके आरोपी सड़क पर आराम से घूमता और चुनाव प्रचार भी करता नजर आया है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) मतदान से पहले एक विधायक के बेटे का कानून की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. कांग्रेस विधायक धरम सिंह चोखर का जेल में बंद बेटा सिंकदर चोखर बीमारी का बहाना बनाकर पीजीआई रोहतक में एडमिट हुआ, लेकिन जेल से निकलकर आरोपी घूमता और प्रचार करता नजर आया है. ईडी की टीम ने PGI रोहतक में रेड की तो इस तरह के चौंकाने वाले कई खुलासे हुए हैं. इसके बाद ईडी ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्‍नर और डीजी जेल हरियाणा को पत्र लिखकर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है.

बीमारी का बनाया, अस्‍पताल से निकलकर चुनाव प्रचार

हरियाणा के समालखा से कांग्रेस विधायक धरम सिंह चोखर और उनका बेटा सिकंदर 400 करोड़ रुपये के घोटाले में आरोपी हैं. पंजाब हाईकोर्ट ने ED और पुलिस को कांग्रेस विधायक धरम सिंह चोखर को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. कांग्रेस विधायक कानून की धज्जियां उड़ाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं कानून की धज्जियां उड़ाने में उनका बेटा भी कम नहीं है.

सिकंदर चोखर जेल में बंद है. वह बीमारी का बहाना बनाकर PGI रोहतक में एडमिट हुआ और रोजाना अस्पताल से निकलकर घूमता है, फोन पर बात करता है और अपने पिता के चुनावी प्रचार के लिए मीटिंग भी लेता है.

वीडियो में घूमता दिखा आरोपी सिकंदर

इसका खुलासा उस वक्‍त हुआ जब ईडी की टीम ने पीजीआई रोहतक में रेड की. बुधवार को ईडी की टीम बिना पुलिसकर्मियों के पीजीआई रोहतक पहुंची थी.

जेल में बंद कांग्रेस विधायक के बेटे का कानून की धज्जियां उड़ाने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी अस्पताल से अकेला निकलता है और फॉर्च्‍युनर से घूमता है. साथ ही आरोपी सिकंदर चुनाव प्रचार में भी जुटा है. साथ ही पार्टी भी करता है.

ED ने FIR दर्ज करने के लिए कहा

इस मामले में ईडी ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्‍नर को एक पत्र लिखा है और एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है. साथ ही ईडी ने हरियाणा के डीजी जेल को भी पत्र लिखा है, जिसमें ईडी ने विधायक के बेटे के अस्पताल में नियमों की धज्जियां उड़ाते तमाम सबूतों को भी भेजा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक धरम सिंह चोखर और उनके बेटे सिकंदर 400 करोड़ के घोटाले के आरोपी हैं. ED ने दोनों पर केस दर्ज किया है. वहीं ईडी ने ही सिकंदर को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.

ये भी पढ़ें :

* कुछ घंटे पहले BJP के साथ, फिर राहुल का थाम लिया हाथ… हरियाणा में अशोक तंवर की गजब पलटी
* ‘सनातन समाज कमजोर होगा तो…’: हरियाणा के चुनावी रैली में कांग्रेस पर फिर गरजे CM योगी
* लठ गाड़ रखा, इतनी आवाज तो स्टेडियम में ना आई जितनी अड़े आण लाग री… : हरियाणा चुनाव में सहवाग का शॉट

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.