September 12, 2024
Big incident in Ganjbasoda

मध्यप्रदेश: गंजबासौदा में कम से कम 15 लोग कुएं में गिरे, छत गिरने से हुआ हादसा

हादसे के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान भी विदिशा में ही थे. वह अपनी गोद ली बेटियों का कन्यादान करने यहां पहुंचे थे.

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। एक कुएं की छत धंसने से कम से कम 15 लोग गिर गए। गंजबासौदा (Ganjbasoda) में यह हादसा एक बच्चे को बचाने के दौरान हुआ.

राज्य की राजधानी से एनडीआरएफ टीम व अन्य बचाव टीम को भेज दिया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भी आज विदिशा में ही थे. राज्य सरकार के एक मंत्री को भी मौके पर रवाना कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि विदिशा जिले के गंजबासौदा (Ganjbasoda) के ग्राम पंचायत मांगोर के लाल पठार गांव में गुरूवार की रात में एक बच्चा कुएं में गिर गया.बच्चे को बचाने के लिए गांव के लोग एकत्र हो गए. बहुत सारे लोग घटना की खबर पाकर वहां पहुंच गए.

कुएं की छत पर अधिक भार पड़ने से उसकी छत भरभराकर गिर गई. इस हादसे में 15 से अधिक लोग कुएं में गिर गए. हर ओर कोहराम मच गया. लोग चीख पुकार करने लगे. बचाने के लिए लोग मेहनत करने लगे.

Ganjbasoda जिला प्रशासन को सूचना मिलते ही कलक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंच गए.

हादसे के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान भी विदिशा में ही थे. वह अपनी गोद ली बेटियों का कन्यादान करने यहां पहुंचे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तत्काल भोपाल से बचाव दल रवाना करने का आदेश दिया. उन्होंने जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग को भी रवाना किया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि वह स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं. बचाव दल भेजा गया है. Ganjbasoda प्रभारी मंत्री भी मौके पर पहुंच रहे हैं.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.