GOAT OTT Release: साउथ की 400 करोड़ के बजट वाली मूवी अब ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये एक्शन फिल्म​

 GOAT OTT Release Date: विजय तलपती की फिल्म GOAT के ओटीटी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है.

GOAT OTT Release Date: तलपती विजय अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वो साउथ में छाए हुए रहते हैं. जैसे ही उनकी फिल्म की अनाउंसमेंट होती है तभी से फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म GOAT यानी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. सिनेमाघरों पर धमाल मचाने के बाद GOAT ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है. फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के ओटीटी रिलीज के इंतजार था. ऐसे में यकीनन ये वीकेंड आपके लिए खास होने वाला है.

GOAT ओटीटी रिलीज डेट

तपलती विजय की GOAT में उनके साथ मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, स्नेहा, प्रभुदेवा, मोहन समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज की अनाउंसमेंट की है. ये फिल्म 3 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स पर फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी.

चार सौ करोड़ रुपये का है बजट

नेटफ्लिक्स के पोस्ट पर फैंस कमेंट करके खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक ने लिखा- ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ये आ रही है. वहीं दूसरे ने लिखा- एक्सटेंशन वर्जन का इंतजार है. एक फैन ने लिखा- दोबारा गोट देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. कुछ फैन फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. एक ने लिखा- 3 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर राज करेगी. GOAT के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने इंडिया में 251 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये 450 करोड़ से पार था. GOAT का बजट लगभग 300-400 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

 NDTV India – Latest 

Related Post