September 18, 2024
Tina Dabi

IAS Tina Dabi के होने वाले हफसफर रहे हैं पेशे से Doctor, क्यों लोग उम्र को लेकर मार रहे ताना

टीना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आती हैं। वे जब भी मौका मिलता है इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करती हैं। शेयर की गई तस्वीर में वे वीकेंड्स मनाती दिख रही हैं।

नई दिल्ली। देश की चर्चित आईएएस अफसर टीना डाबी अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही हैं। टीना डाबी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अपनी निजी जिंदगी की खुशी उन्होंने सोशल प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर दुनिया को जानकारी दी है। टीना, 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) से सगाई करने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है। दोनों आने वाली 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कुछ महीनों पहले ही टीना का 2021 में आईएएस अतहर खान से तलाक हुआ था। अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए टीना (Tina Dabi) ने एक बार फिर शादी करने का फैसला लिया है।

खुशियां साझा कर कही ये बात…

अपनी शादी की खबर सभी से साझा करते हुए टीना ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैंने वो मुस्कुराहट पहन रही है जो तुमने मुझे दी है.” इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। टीना ने जहां लाल साड़ी को सगाई के लिए चुना वहीं प्रदीप भी लाल कुरते में नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

टीना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आती हैं। वे जब भी मौका मिलता है इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करती हैं। शेयर की गई तस्वीर में वे वीकेंड्स मनाती दिख रही हैं।

दोनों बहनें हैं आईएएस…

आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी (Riya Dabi) भी आईएएस अफसर हैं। रिया सबसे कम उम्र में आईएएस बनने वाले कैंडीडेट्स में से एक हैं और उन्होंने केवल 23 वर्ष की उम्र में ही आईएएस की परीक्षा पास कर ली थी।

टीना डाबी के होने वाले पति प्रदीप गवांडे आईएएस अफसर हैं और इससे पहले डॉक्टर भी रह चुके हैं। उन्होंने भी टीना के साथ अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सभी को अपने रिश्ते की इस नई शुरुआत की खबर दी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.