October 22, 2024
Iit बॉम्बे के इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, मुन्नी बदनाम गाने पर ठुमके लगाती लड़की को देख छिड़ी बहस

IIT बॉम्बे के इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, मुन्नी बदनाम गाने पर ठुमके लगाती लड़की को देख छिड़ी बहस​

IIT बॉम्बे के स्टूडेंट्स का एक नया डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कथित छात्रों को "मुन्नी बदनाम" गाने पर एक लड़की के साथ स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

IIT बॉम्बे के स्टूडेंट्स का एक नया डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कथित छात्रों को “मुन्नी बदनाम” गाने पर एक लड़की के साथ स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

College Fest Me IITian Ka Dance: सोशल मीडिया पर इन दिनों IIT बॉम्बे के फेस्ट में स्टूडेंट्स के ‘मुन्नी बदनाम’ गाने पर डांस करने का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर इन दिनों इंटरनेट पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है. दरअसल, इस क्लिप के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इसे लेकर एक heated debate छिड़ गई है. इसे कई लोग अश्लील करार दे रहे हैं, तो कई ‘इसमें अश्लील क्या है’ ये सवाल कर रहे हैं. वीडियो में कथित छात्र एक लड़की के साथ नाचते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस (IIT Bombay Ladki Ka Viral Dance Video)

IIT बॉम्बे के स्टूडेंट्स का एक नया डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में छात्रों को सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ के हिट सॉन्ग “मुन्नी बदनाम” पर एक लड़की के साथ स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सभी लड़कों ने सेम ड्रेस कोड फॉलो करते हुए काले रंग की ड्रेस पहन रखी है. वीडियो में स्टूडेंट्स की एनर्जी और उनके डांस मूव्स दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं. हालांकि, जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, कुछ यूजर्स ने इसकी आलोचना करना शुरू कर दिया. वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने टिप्पणी की है कि इस तरह का डांस अश्लील है और इसे छात्रों की प्रतिष्ठा के खिलाफ मानते हैं.

यहां देखें वीडियो

IIT Bombay vulgar dance, what’s your opinion on this? pic.twitter.com/yf7grdHNxD

— theboysthing_ (@Theboysthing) October 18, 2024

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा चर्चा का विषय बना दिया है. कुछ लोग इसे गलत मानते हुए इसे ‘अनैतिक’ कह रहे हैं, जबकि अन्य इसे ‘कॉलेज जीवन का मजा’ बताते हुए समर्थन कर रहे हैं. यह बहस अब लोगों के विचारों और दृष्टिकोण को समझने का एक माध्यम बन गई है. X पर इस वीडियो को @Theboysthing नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, डांस की बात की जाए तो इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर आप इसे अश्लीलता मानते है तो मुंबई फिल्म स्टूडियो के सामने विरोध प्रदर्शन करिए. तीसरे यूजर ने लिखा, आज की जेनरेशन कहां जा रही है? चौथे यूजर ने लिखा कि, यह बहुत ही नॉर्मल बात है, आज कल हर कॉलेज में यह सब देखने को मिलता है.

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.