September 19, 2024
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले अब का जान लेबू हो

Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो​

Kajal Raghwani Video: बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस काजल राघवानी वैसे तो फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं. साथ ही सेट से फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

Kajal Raghwani Video: बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस काजल राघवानी वैसे तो फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं. साथ ही सेट से फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

Kajal Raghwani Video: बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस और भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी हर जगह छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर काजल राघनवानी बहुत एक्टिव रहती हैं और हर दिन कुछ ना कुछ नया शेयर करती रहती हैं. वैसे तो रानी चटर्जी के साथ उनकी फिल्म बड़ी बहू छोटकी बहू की वजह से वह सुर्खियों में आई हुई है. लेकिन हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ कुछ फोटो भी हैं. इन फोटो में उन्हें गन्ने के खेत में टाइम गुजारते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इस वीडियो पर जो कमेंट आ रहे हैं, वह काफी दिलचस्प है.

बड़की बहू छोटकी बहू फेम भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को सिंपल से लुक में देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं. लाल साड़ी में सिर पर पल्लू रखी हुई काजल बहुत ही प्यारी लग रही हैं. काजल का देसी लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि वो वीडियो को तो लाइक कर ही रहे हैं, इसके अलावा काजल राघवानी की फोटो पर दिलकर खोलकर कमेंट भी कर रहे हैं.

बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस काजल राघवानी की इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया कि हमारी क्वीन. वहीं दूसरे ने लिखा कि खेसारी लाल यादव के साथ बहुत अच्छी लगती हो काजल राघवानी जी. एक ने लिखा, आपकी फिल्म बहुत अच्छी लगती है देखने में. काजल जी आप ऐसे ही फिल्म करते रहिए. वहीं एक फैन ने भोजपुरी में ही इस फोटो पर कमेंट किया है और लिखा है कि अब का जान लेबू हो.

बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस काजल राघवानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल जल्द ही क्रांतिकारी बहू फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्होंने काजल का ऐसा रूप कभी नहीं देखा है. हाल ही में काजल की फिल्म सास का मुंह काला बहू का बोलबाला का टीवी प्रीमियर हुआ है. इस फिल्म में काजल एक सीधी-साधी बहू के किरदार में नजर आई हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.