September 18, 2024
Kbc 16 की हॉट सीट पर कैंसर पेशेंट रहे अक्षय ने जीते 12 लाख 50 हजार, सही जवाब जानते हुए भी 25 लाख से चूके

KBC 16 की हॉट सीट पर कैंसर पेशेंट रहे अक्षय ने जीते 12 लाख 50 हजार, सही जवाब जानते हुए भी 25 लाख से चूके​

KBC 16 के रीसेंट एपिसोड में अक्षय नारंग हॉटसीट पर थे. उनके हौसले और दिमाग ने बिग बी को भी हैरान कर दिया.

KBC 16 के रीसेंट एपिसोड में अक्षय नारंग हॉटसीट पर थे. उनके हौसले और दिमाग ने बिग बी को भी हैरान कर दिया.

KBC 16, Kaun Banega Crorepati 16, कौन बनेगा करोड़पति 16 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. शो के हर एपिसोड और सवाल पर सबकी नजर रहती है. 10 सितंबर के एपिसोड में अक्षय नारंग हॉट सीट पर आए. उन्होंने शुरुआत फुल कॉन्फिडेंस के साथ की थी लेकिन आखिर में 25 लाख के सवाल ने उनके भी पसीने छुड़वा दिए. कई देर तक दिमाग के घोड़े दौड़ाने के बाद भी जब अक्षय सही जवाब नहीं सोच पाए तब उन्होंने गेम से क्विट करने का फैसला लिया. बाहर निकलने के इस फैसले के बाद अक्षय 12 लाख पचास हजार की रकम के साथ शो से निकले.

25 लाख के सवाल के लिए नहीं बची थी कोई लाइफ लाइन

दिल्ली के रहने वाले अक्षय से पृथ्वी की भूवैज्ञानिक उम्र के बारे में सवाल किया गया था. अब लाइफ लाइन तो कोई बची ही नहीं थी सो इस सवाल का जवाब बताने के लिए अक्षय के पास केवल खुद का ही सहारा था.

क्या था 25 लाख के लिए पूछा गया सवाल ?

अक्षय से पूछा गया कि कौनसा भारतीय राज्य पृथ्वी के भूवैज्ञानिक युग को अपना नाम देता है जो लगभग चार हजार साल पहले शुरू हुआ था? इसके ऑप्शन थे: राजस्थान, केरल, गुजरात, मेघालय. सही जवाब था मेघालय. अक्षय ने सही जवाब का अंदाजा लगा लिया था. गेम छोड़ने से पहले बिग बी ने पूछा कि अब आप क्विट कर ही रहे हैं तो बताइए कि कौनसा ऑप्शन ठीक लग रहा है. इस पर अक्षय ने मेघालय का नाम लिया. इस पर बिग बी ने कहा कि अगर आप जवाब दे देते तो सही हो जाता.

कैंसर पेशेंट रहे हैं अक्षय

अक्षय के बाएं घुटने में कैंसर था. उन्होंने बताया कि अपनी इस हालत की वजह से उन्हें इम्प्लांट सर्जरी करवानी पड़ी. इस सर्जरी की प्रोसेस के लिए उन्हें 13 बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. उनकी बीमारी का सुनकर बिग भी देखते रह गए और उनके हौसले को सलाम किया.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.