October 18, 2024
Live : मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिला सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज

LIVE : मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिला सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज​

इजरायली डिफेंस फोर्स (IDF) ने हमास के चीफ याह्या सिनवार को मार गिराया है. याह्या सिनवार की मौत पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा है- सिनवार का मारा जाना इजराइल और दुनिया के लिए ‘शुभ दिन' है.

इजरायली डिफेंस फोर्स (IDF) ने हमास के चीफ याह्या सिनवार को मार गिराया है. याह्या सिनवार की मौत पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा है- सिनवार का मारा जाना इजराइल और दुनिया के लिए ‘शुभ दिन’ है.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. इस मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, “इसे हल्के में न लें, अगर सलमान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी. भारत और कनाडा के बीच तनाव फिलहाल कम होता नहीं दिख रहा है. कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के आरोपों पर भारत ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. अब इसी बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बयान सामने आया है. उन्होंने जस्टिन ट्रूडो से कहा है कि अगर भारत जवाब देगा तो आप हिल जाएंगे. वहीं इजरायली डिफेंस फोर्स (IDF) ने हमास के चीफ याह्या सिनवार को मार गिराया है. याह्या सिनवार की मौत पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा है- सिनवार का मारा जाना इजराइल और दुनिया के लिए ‘शुभ दिन’ है.

LIVE Updates:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.