बीजेपी को पवन सिंह ने दिया झटका: भोजपुरी सुपरस्टार ने लौटाया आसनसोल का टिकट

BJP big shock by Pawan Singh: बीजेपी को पहली लिस्ट जारी करने के बाद बड़ा झटका लगा है। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को आसनसोल से उतारकर वह विपक्ष के निशाने पर तो थी ही, अब पवन सिंह ने विपक्ष को एक और बड़ा मुद्दा दे दिया है। दरअसल, भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

शनिवार को बीजेपी ने 195 लोगों की पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल मौका दिया गया था। लेकिन अभी टिकट घोषित हुए 24 घंटे भी नहीं बीते कि पवन सिंह ने टिकट लौटा दिया है। बीजेपी ने पवन सिंह को आसनसोल से टीएमसी सांसद व फिल्मस्टार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ मैदान में उतारा था।

पवन सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

टिकट घोषित होते ही बाबुल सुप्रियो ने पोस्टर शेयर कर बीजेपी को घेरा था

दरअसल, बीजेपी का टिकट घोषित होते ही सिंगर बाबुल सुप्रियो ने भारतीय जनता पार्टी को आसनसोल टिकट को लेकर घेरा था। पवन सिंह, भोजपुरी जगत में अपने अश्लील वीडियो सांग्स के लिए जाने जाते हैं। बंगाल की महिलाओं पर उनके वीडियो में काफी आपत्तिजनक गाने हैं। बंगाली महिलाओं पर पवन सिंह द्वारा गाए गए आपत्तिजनक गीतों को शेयर कर बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी को घेरा था।

अब टीएमसी ने ली चुटकी

पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव न लड़ने के फैसले के बाद TMC के नेताओं ने चुटकी लेनी शुरू कर दी है। इस पर TMC सांसद साकेत गोखले ने ट्वीट कर लिखा कि पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से बीजेपी ने चुनाव घोषित होने से पहले ही 1 सीट सरेंडर कर दी है। TMC के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और शक्ति की वजह से बीजेपी कैंडिडेट भागा।

गौतम गंभीर और जयंत सिन्हा पहले ही चुनाव से बना चुके दूरी

बीजेपी के टिकट के ऐलान के बाद पवन सिंह ने अपना टिकट वापस किया है तो टिकट घोषित होने के पहले ही दो सांसदों ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर और बिहार से सांसद व पूर्व मंत्री जयंत सिन्हा ने शनिवार को बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को चुनाव से दूर रखने की मांग की थी और चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

Related Post