July 6, 2024
Mamata Banerjee

ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट, एसएसकेएम अस्पताल में कराया गया भर्ती, माथे पर कई टांके लगाए गए

टांके लगने के बाद डॉक्टर्स ने उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है।

Mamata Banerjee health updates: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। टीएमसी ने एक फोटो जारी की है जिसमें ममता बनर्जी के माथे से खून बहता हुआ दिख रहा है। टीएमसी ने कहा कि मुख्यमंत्री को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, चोट लगने की वजह सामने नहीं आ सकी है। हालांकि, यह कहा जा रहा है कि अपने घर के कैंपस में टहल रहीं थीं, उसी समय गिर गईं। गिरने से उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। एसएसकेएम अस्पताल कोलकाता के डॉक्टर्स की टीम ने उनके माथे पर टांके लगाए हैं।

कैसे गिरी दीदी?

बताया जा रहा है कि कोलकाता स्थित अपने घर के कैंपस में ममता बनर्जी टहल रहीं थीं। कालीघाट आवास कैंपस में टहलने के दौरान वह गिर पड़ी। मुंह के बल गिरने की वजह से उनके सिर में गंभीर चोटें आई। सिर से खून बहने लगा। आनन फानन में ममता बनर्जी को एसएसकेएम अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया और माथे पर कटने वाली जगह पर टांके लगाए।

उधर, टीएमसी चीफ को चोट लगने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। हर कोई मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गया। सूचना मिलते ही उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी अस्पताल पहुंचे। दरअसल, गुरुवार की दोपहर में अभिषेक जलपाईगुड़ी में मीटिंग के लिए पहुंचे थे। मीटिंग खत्म करने के बाद कोलकाता लौटते ही वह सीधे अस्पताल पहुंचे। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने भी अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सहित देश की शीर्ष हस्तियों ने ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.