July 15, 2024
Wrestlers protest

पहलवानों के समर्थन में सड़कों पर उतरीं CM ममता बनर्जी:कहा-पहलवान हमारे देश की शान

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें अपने पहलवानों पर गर्व है। कोलकाता से एक प्रतिनिधिमंडल पहलवानों से मिलने जाएगा।

Mamata Banerjee supported Wrestlers Protest: कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के साथ अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आ गई हैं। बुधवार को ममता बनर्जी ने मार्च कर पहलवानों का सपोर्ट किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें अपने पहलवानों पर गर्व है। कोलकाता से एक प्रतिनिधिमंडल पहलवानों से मिलने जाएगा। टीएमसी सरकार उनकी लड़ाई में उनके साथ है। ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि पहलवानों के सपोर्ट में रैली आगे भी जारी रहेगी।

क्या कहा ममता बनर्जी ने पहलवानों के आंदोलन पर?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रदर्शनकारी पहलवानों को अपना समर्थन देते हुए बुधवार को कहा कि कोलकाता से एक टीम पहलवानों से मिलने जाएगी और टीएमसी सरकार उनकी लड़ाई में उनके साथ है। हम आपके साथ हैं इसलिए आज यह रैली निकाली है। इसे कल भी जारी रखा जाएगा। पहलवान हमारे देश की शान होते हैं। हम आपकी लड़ाई में आपके साथ हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के तत्कालीन अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों का विरोध कर रहे पहलवानों के समर्थन में कोलकाता में रैली निकाली। हाजरा से रवींद्र सदन तक निकाली गई रैली का नेतृत्व स्वयं सीएम ममता बनर्जी ने किया।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.