October 22, 2024
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 204 मिलियन के पार, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सादगी का जादू बरकरार

Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 204 मिलियन के पार, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सादगी का जादू बरकरार​

Maroon Color Sadiya Bhojpuri: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का गाना कई महीनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने का नाम मरून कलर साड़िया है.

Maroon Color Sadiya Bhojpuri: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का गाना कई महीनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने का नाम मरून कलर साड़िया है.

Maroon Color Sadiya Song: भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो तक हर चीज में छाए रहते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भोजपुरी फिल्म फसल कई महीने पहले रिलीज हुई थी. इस फसल फिल्म का भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया सुपरहिट साबित हुआ था. इस भोजपुरी सॉन्ग में दोनों को खेत में सादगी के साथ देखा गया. आम्रपाली दुबे और निरहुआ पारंपरिक अंदाज में बेस्ट लग रहे हैं. भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है.

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया की बात करें तो ये 12 मार्च को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. अब तक इस भोजपुरी गाने के व्यूज की बात करें तो इसे 204 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये रोजाना बढ़ते जा रहे हैं. इस गाने पर लोग रोजाना ढेर सारे रील्स बनाते हैं. भोजपुरी फिल्म फसल को भी पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया को लेकर एक फैन ने लिखा, भोजपुरी में ऐसे ही गाने बनते तो आज भोजपुरी बदनाम नहीं हुआ होता. वहीं दूसरे ने लिखा कि अब भोजपुरी गाना सुनने लायक बन रहा है जय बिहार. एक ने लिखा कि एक जमाने बाद कोई ऐसा भोजपुरी गाना सुना जिसमे अश्लीलता नहीं मिली. लोग इस गाने में कोई अश्लीलता नहीं है इस वजह से ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आम्रपाली और दिनेश इन दिनों भी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जानकारी दे चुके हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.