October 28, 2024
Mirzapur Teaser: मिर्जापुर का टीजर हुआ रिलीज, ओटीटी के बाद सिनेमाघरों में भौकाल काटने को तैयार गुड्डू पंडित और कालीन भैया

Mirzapur Teaser: मिर्जापुर का टीजर हुआ रिलीज, ओटीटी के बाद सिनेमाघरों में भौकाल काटने को तैयार गुड्डू पंडित और कालीन भैया​

Mirzapur The Film Teaser: गुड्डू पंडित और कालीन भैया की मिर्ज़ापुर की मशहूर दुनिया को और बढ़ाते हुए और मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की कामयाबी के बाद, अमेज़न एमजीएम स्टूडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक बड़ा ऐलान किया है.

Mirzapur The Film Teaser: गुड्डू पंडित और कालीन भैया की मिर्ज़ापुर की मशहूर दुनिया को और बढ़ाते हुए और मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की कामयाबी के बाद, अमेज़न एमजीएम स्टूडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक बड़ा ऐलान किया है.

Mirzapur The Film Teaser: गुड्डू पंडित और कालीन भैया की मिर्ज़ापुर की मशहूर दुनिया को और बढ़ाते हुए और मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की कामयाबी के बाद, अमेज़न एमजीएम स्टूडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने मिर्ज़ापुर सीरीज पर आधारित एक थिएट्रिकल फिल्म की घोषणा की है. ये एक्सेल एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन होगा और वे पहली बार इस तरह से मिर्ज़ापुर फ्रेंचाइजी को बड़े पर्दे पर लेकर आने जा रहे हैं. फैंस के लिए यह एक स्पेशल ट्रीट है, क्योंकि उनका पसंदीदा शो अब बड़े पर्दे पर आने वाला है, जो उन्हें थिएटर में एक बड़ा और रोमांचक अनुभव देगा.

पुनीत कृष्णा द्वारा क्रिएटेड और गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट मिर्जापुर फिल्म 2026 में रिलीज होगी. इसमें मिर्जापुर के जाने-माने किरदार जैसे कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), और मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु) के साथ-साथ कंपाउंडर के रूप में अभिषेक बनर्जी और अन्य कलाकार भी नजर आएंगे. सिनेमाघरों में रिलीज के आठ हफ्ते बाद, प्राइम मेंबर्स भारत और 240+ देशों में इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे.

प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग डायरेक्टर मनीष मेंघानी ने मिर्जापुर फ्रेंचाइजी पर आधारित एक थिएट्रिकल फिल्म बनाने के बारे में बात की, उन्होंने कहा, “अपने दिलचस्प किरदारों, यादगार डायलॉग्स और जबरदस्त कहानी की वजह से मिर्जापुर आज सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी में से एक बन गई है. हम अपने दर्शकों की पसंद के हिसाब से कंटेंट बनाने पर गर्व महसूस करते हैं. हम उन कहानियों का समर्थन करते हैं, जो लोगों के लिए महत्वपूर्ण हैं और उन्हें असली और मजेदार अनुभव देती हैं. मिर्जापुर की बढ़ती पॉपुलैरिटी के साथ, हम इस फ्रेंचाइजी को सिनेमाघरों में लाने के लिए उत्सुक हैं, जिससे दर्शकों को एक रोमांचक फिल्म देखने को मिलेगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट, जो हमारे क्रिएटिव विजन का साथी रहा है, के साथ मिलकर यह नई घोषणा मिर्ज़ापुर की दुनिया में एक नए चैप्टर की शुरुआत करती है, जहां हम एक नई यात्रा पर निकल रहे हैं.”

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.