MNC में काम करने वाले इंजीनियरों से भी ज्यादा है ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड्स की सैलेरी, जान चौंक जाएंगे आप​

 बॉलीवुड स्टार्स जितना सुर्खियों में रहते हैं और जितनी धन दौलत कमाते हैं उतना ही रिस्क उनकी  लाइफ और फैमिली को भी हो सकता है. इसलिए ये सितारे अपने बॉडीगार्ड्स पर भी खूब पैसा खर्च करते हैं.

बॉलीवुड स्टार्स जितना सुर्खियों में रहते हैं और जितनी धन दौलत कमाते हैं उतना ही रिस्क उनकी  लाइफ और फैमिली को भी हो सकता है. इसलिए ये सितारे अपने बॉडीगार्ड्स पर भी खूब पैसा खर्च करते हैं. ये बॉडीगार्ड्स न सिर्फ सितारों के हिफाजत करते हैं बल्कि उनके परिवार की भी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं. यही वजह है कि सितारों के साथ हर जगह उनके बॉडीगार्ड्स जरूर नजर आते हैं. यही वजह है कि बॉडीगार्ड्स सितारों के हर सुख दुख के साथी होने के साथ साथ राजदार भी होते हैं. जिनकी सैलेरी भी बहुत ज्यादा होती है. कुछ नामी सितारे तो ऐसे हैं जिनके बॉडीगार्ड्स की सैलेरी किसी एमएनसी में काम करने वाले इंजीनियर से भी ज्यादा है. ऐश्वर्या राय औऱ अमिताभ बच्चन भी ऐसे ही स्टार्स में शामिल हैं.

ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड की सैलेरी

ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड शिवराज कई साल से उनके साथ हैं. उनके लिए वो किसी फैमिली मेंबर से कम नहीं हैं. जिन्हें ऐश्वर्या राय काफी सम्मान भी देती हैं. शिवराज के घर में जब शादी थी. तब ऐश्वर्या राय पर्सनली उस शादी में शामिल होने गई थीं. शिवराज खुद पेशे से टेक्निकल एक्सपर्ट भी हैं. जो ऐश्वर्या राय समेत बच्चन परिवार के भी वफादार और भरोसेमंद हैं. ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्डी की मंथली सैलेरी सात लाख रु. के आसपास  है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवराज की मंथली सैलेरी लाखों में हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या के दूसरे बॉडीगार्ड हैं राजेंद्र ढोले. फिल्मी बीट के अनुसार राजेंद्र ढोले की सालाना सैलेरी 1 करोड़ रु. तक है.

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलेरी

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम है जितेंद्र शिंदे. जितेंद्र शिंदे हमेशा अमिताभ बच्चन के साथ ही रहते हैं. फिर वो चाहें उनके फॉरन ट्रिप्स हों या कोई शूटिंग असाइंमेंट्स. जीतेंद्र शिंदे अपनी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं. उनकी सालाना सैलेरी डेढ़ करोड़ के करीब बताई जाती है.

 NDTV India – Latest