September 19, 2024
PM Modi

‘मैं हूं चौकीदार’ के बाद अब ‘मोदी का परिवार’: पीएम मोदी के आह्वान के बाद बीजेपी के नेताओं ने शुरू लिखना…

अमित शाह ने X पर अपने नाम के आगे (Modi Ka Parivar) जोड़ा है।

Modi ka Pariwar:केंद्रीय मंत्री अमित शाह से लेकर राजीव चन्द्रशेखर तक भाजपा के कई टॉप नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ का परिवार जोड़ा है। अमित शाह ने X पर अपने नाम के आगे (Modi Ka Parivar) जोड़ा है। इसी तरह राजीव चन्द्रशेखर ने (Modiyude Kutumbam) जोड़ा है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने भी अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ लिखा है।

पीएम मोदी बोले- “मेरा भारत-मेरा परिवार”

भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद जोड़ा है। तेलंगाना के आदिलाबाद में सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, “भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है। मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। अब तो कल ये कह देंगे कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई, इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते। ये भी कह देंगे। मेरा जीवन खुली किताब जैसा है।”

मुझे देशवासी भलीभांति जानते हैं, समझते हैं। मेरी पल पल की खबर देश रखता है। कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए। एक सपना लेकर बचपन में घर छोड़ा था। एक सपना लेकर चला था कि मैं देशवासियों के लिए जिऊंगा, मेरा पल-पल सिर्फ आपके लिए होगा। मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा, आपके सपने यही मेरा संकल्प होगा। जिन्दगी खपा दूंगा तो आपने सपने को पूरा करने के लिए, आपके बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए। इसलिए देश के कोटी-कोटी लोग मुझे अपना मानते हैं। अपने परिवार के सदस्य की तरह मुझे प्यार करते हैं। इसलिए मैं कहता हूं 140 करोड़ देशवासी यही मेरा परिवार है।

नरेंद्र मोदी ने कहा
Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.