September 22, 2024
Mumbai Hit And Run : दहिसर में अज्ञात कार ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, 1 की मौत

Mumbai Hit and Run : दहिसर में अज्ञात कार ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, 1 की मौत​

यह घटना शुक्रवार शाम की है जब दो दोस्त दहिसर से कांदिवली की ओर जा रहे थे और दोपहिया वाहन पर सवार थे. तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी.

यह घटना शुक्रवार शाम की है जब दो दोस्त दहिसर से कांदिवली की ओर जा रहे थे और दोपहिया वाहन पर सवार थे. तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी.

महाराष्ट्र के मुंबई में एक और हिट एंड रन मामला सामने आया है. मुंबई के दहिसर इलाके में हुए हिट एंड रन मामले में 17 वर्षीय लड़के की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार शाम की है जब दो दोस्त दहिसर से कांदिवली की ओर जा रहे थे और दोपहिया वाहन पर सवार थे. तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बीकर चालक करण राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि पीछे बैठा आदित्य की इलाज के दौरान मौत हो गई.

शिकायत के बाद दहिसर पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम की धारा 134(ए) और (बी), 184 और भारतीय न्याय संहिता की धारा 106, 125, 125 और 281 के तहत अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है. पुलिस अज्ञात कार चालक की पहचान के लिए हादसे वाली जगह और आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और उन्होंने उसकी तलाश के लिए टीम भी बनाई है.

जब दोनों लड़के शैलेंद्र हाई स्कूल के पास से वापस लौट रहे थे तो पश्चिमी एक्सप्रेस हाईवे के नीचे दहिसर पूर्व में एक अज्ञात कार ने ओवरटेक करते वक्त उनकी बाइक को टक्कर मार दी. एक अधिकारी ने बताया कि करण बाईं ओर गिर गया और आदित्य दाईं ओर गिरा था. आदित्य के कान और नाक से खून बहने लगा क्योंकि उसके सिर में गंभीर चोटें आईं थी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.