Myntra Big Fashion Festival: 10,000 का सामान मिलेगा 4,000 में! Myntra सेल के चीट कोड आए सामने​

 Myntra Big Fashion Festival आ गया है और Myntra इनसाइडर्स को आज ही एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस मिलेगा. जिससे आप जल्द से जल्द अपनी पसंदीदा चीज़ें आर्डर कर सकते हैं.

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! Myntra Big Fashion Festival (BFF) आ गया है, जिसमें 90% तक की छूट का वादा किया गया है, साथ ही Myntra इनसाइडर्स को आज से शुरुआती एक्सेस मिल रही है. क्या आपकी नज़र उस स्टाइलिश ड्रेस पर है? या शायद क्लासी शूज, या यहां तक कि घर की सजावट के सामान भी? खैर, अब उन्हें अपनी विशलिस्ट में जोड़ना शुरू करने का समय आ गया है. चलिए जानते हैं कि आप इस सेल से क्या उम्मीद कर सकते हैं और इस शॉपिंग उत्सव का अधिकतम लाभ कैसे उठा सकते हैं.

Myntra Big Fashion Festival: इस धमाकेदार सेल में भारी डिस्काउंट के साथ कुछ भी खरीदें, अभी बना लें विशलिस्ट; फोटो क्रेडिट: Myntra

Myntra के अंदरूनी इनसाइडर्स के लिए अर्ली एक्सेस क्या है?

Myntra इनसाइडर्स होने के निश्चित रूप से अपने फायदे हैं. इनसाइडर्स लोग कुछ बेस्ट डील्स पर पहली छूट प्राप्त कर सकते हैं और स्पेशल कूपन और ऑफ़र के माध्यम से अतिरिक्त बचत भी प्राप्त कर सकते हैं. इसका मतलब यह है कि जब हर कोई इंतजार कर रहा होता है, इनसाइडर्स भीड़ शुरू होने से पहले अपने पसंदीदा फैशन को सुरक्षित कर सकते हैं. शीघ्र पहुंच यह सुनिश्चित करने का एक शानदार तरीका है कि आप उन फेमस ब्रांड्स के आउटफिट्स या प्रोडक्ट्स को न चूकें जिनके जल्दी बिकने की संभावना है.

अपनी बचत को तीन गुना कैसे करें: 3X छूट स्ट्रेटेजी

Myntra Big Fashion Festival: इस धमाकेदार सेल में भारी डिस्काउंट के साथ कुछ भी खरीदें, अभी बना लें विशलिस्ट; फोटो क्रेडिट: Pexels

Myntra Big Fashion Festival के सबसे रोमांचक पहलुओं में से एक कई छूटों को ढेर करने की क्षमता है. इस साल, कस्टमर्स बचत की तीन परतों तक का आनंद ले सकते हैं:

सेल डिस्काउंट: सिलेक्टेड प्रोडक्ट्स पर छूट 50% से 90% तक है.
 कूपन डिस्काउंट: अपने कार्ट प्राइस पर अतिरिक्त 500 रुपए पाने के लिए प्रोमो कोड MYBFF का उपयोग करें.
 बैंक ऑफ़र: चुनिंदा बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर अतिरिक्त 10% छूट का आनंद लें.

यहां बताया गया है कि यह सब कैसे जुड़ता है:

कल्पना कीजिए कि आपके कार्ट का प्राइस 10,000 रुपए है.50% BFF छूट लागू करने के बाद, कुल राशि घटकर 5,000 रुपए हो जाती है.इसके बाद, MYBFF कूपन कोड लागू करें, और आप 500 रुपए बचाएंगे, जिससे कार्ट का प्राइस 4,500 रुपए हो जाएगा.अंत में, अतिरिक्त 10% छूट (450 रुपए) पाने के लिए अपने बैंक ऑफ़र का उपयोग करें, जिससे आपके अंतिम कार्ट प्राइस को घटाकर केवल 4,050 रुपए कर दिया जाएगा.

इन सरल तरकीबों का उपयोग करते हुए, आप कम से कम 60% तक की बचत कर सकते हैं.

फ्लैश डील और टाइम-बम ऑफर

Myntra Big Fashion Festival: इस धमाकेदार सेल में भारी डिस्काउंट के साथ कुछ भी खरीदें, अभी बना लें विशलिस्ट; फोटो क्रेडिट: Pexels

रेगुलर छूट के अलावा, Myntra Big Fashion Festival टाइम-सेंसेटिव डील्स से भरा हुआ है. यहां सर्वश्रेष्ठ का विवरण दिया गया है:

1. ब्रांड मेनिया (रात 8 बजे से आधी रात): हर शाम 8 बजे से आधी रात के बीच, आप अपने पसंदीदा ब्रांडों से ताज़ा डील्स पा सकते हैं.

2. डील्स पकड़ो या खत्म कर दो: सुबह 8 बजे, दोपहर 12 बजे और शाम 4 बजे नए डील्स शुरू होने के साथ, सुनिश्चित करें कि आप फ्रेश स्टील के लिए दिन भर में बार-बार जांच करते रहें.

3. 1 खरीदो 4 पाओ: एक सच्चे डील्स-स्टीलर का सपना, एक प्रोडक्ट खरीदो और चार और पाओ. त्योहार के दौरान इस ऑफ़र पर नज़र रखें, खासकर यदि आप थोक खरीदारी के लिए बाज़ार में हैं या परिवार और दोस्तों के लिए गिफ्ट लेना चाहते हैं.

4. 15-मिनट की फ्लैश सेल: ये बिजली के डील्स क्विक विस्फोट में होते हैं, वस्तुओं के घूर्णन चयन पर गहरी छूट की पेशकश करते हैं. एक अनुस्मारक सेट करें क्योंकि ये सेल अक्सर जितनी तेजी से शुरू होती है उतनी ही तेजी से समाप्त हो जाती है.

5. 11 रुपए में Shagun Surprises: ट्रेडिशनल ‘Shagun’ इस त्योहार पर एक मॉडर्न मोड़ के साथ आता है – प्रोडक्ट्स की कीमत सिर्फ 11 रुपए है! ये आश्चर्यजनक ऑफर बेतरतीब ढंग से सामने आते हैं, इसलिए ये मौका पाने के लिए ऐप पर नज़र रखें.

इन अल्टीमेट चीट कोड्स का इस्तेमाल करें

Myntra Big Fashion Festival: इस धमाकेदार सेल में भारी डिस्काउंट के साथ कुछ भी खरीदें, अभी बना लें विशलिस्ट; फोटो क्रेडिट: Pexels

Myntra ने प्रोमो कोड की एक सीरीज जारी की है जो स्पेशल प्रोडक्ट्स पर अतिरिक्त बचत की पेशकश करती है. यहां कुछ चीट कोड दिए गए हैं जिन्हें आपको संभाल कर रखना चाहिए:

MYBFF: 300 रुपए तक अतिरिक्त 10% छूट प्राप्त करें.

TRYBEAUTY: आपके पहले ब्यूटी ऑर्डर पर 25% की छूट.

TRYKIDS: आपके पहले बच्चों के आउटफिट्स ऑर्डर पर 20% की छूट.

TRYSFTW: आपके पहले फुटवियर ऑर्डर पर 20% की छूट.

TRYHOME: आपके पहले होम डेकोरेशन ऑर्डर पर 20% की छूट.

TRYMACC: आपके पहले मेकअप और ब्यूटी प्रोडक्ट्स ऑर्डर पर 15% की छूट.

TRYWACC: वॉच और एक्सेसरीज़ पर 15% की छूट.

TRYWATCHES: वॉच पर 10% की छूट.

TRYLNGRIE: कम से कम 499 रुपए की खरीदारी पर 20% की छूट, 200 रुपए तक.

ये कोड और भी अधिक बचत के लिए आपके प्रवेश द्वार हैं, और चूंकि वे कैटेगरी-स्पेसिफिक हैं, आप विभिन्न वस्तुओं के साथ अपने कार्ट को अनुकूलित कर सकते हैं और इन ऑफ़र को अपने अकॉर्डिंग लागू कर सकते हैं.

A-लिस्ट ब्रांड डील्स

चाहे आप अपने लिए, या अपने परिवार के लिए, या त्योहारी सीज़न के लिए गिफ्ट्स के लिए खरीदारी कर रहे हों, Myntra Big Fashion Festival में सभी के लिए कुछ न कुछ है. यहां कुछ बेहतरीन ऑफर्स की एक झलक दी गई है:

1. मेंस आउटफिट्स: H&M, U.S. Polo Assn., House of Pataudi, Highlander, और Levi’s जैसे ब्रांड सिर्फ 799 रुपए से शुरू होने वाली डील्स की पेशकश कर रहे हैं.

2. वीमेन आउटफिट्स: Levi’s, Mango, Libas, H&M, और Anouk  से 899 रुपए से शुरू होने वाली डील्स के साथ शानदार आउटफिट प्राप्त करें.

3. फुटवियर: Nike, Puma, Crocs, Skechers और अन्य पर 40% तक की छूट के साथ बचत की ओर कदम बढ़ाएं.

4. एक्सेसरीज: Titan, Louis Philippe, Fossil, और Rubans की एक्सेसरीज पर 699 रुपए से शुरू होने वाली डील के साथ अपने लुक को पूरा करें.

5. ब्यूटी: MAC, Lakmé, Dyson, और Philips जैसे ब्रांडों के साथ ब्यूटी संबंधी आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक रखें. केवल 1 रुपए में सिलेक्टेड प्रोडक्ट्स पाने के लिए स्पेशल Myntra ब्यूटी ऑफर पर नज़र रखें.

6. होम फर्निशिंग: 899 रुपए से शुरू होने वाले Bombay Dyeing, Havells, Spaces, और D’Decor के डील्स के साथ अपने घर को नया रूप दें.

7. किड्सवियर: U.S. Polo Assn., United Colors of Benetton, Puma, और Crocs के ट्रेंडी और अफोर्डेबल ऑप्शन, मात्र 129 रुपए से शुरू.

बजट खरीदारी: अफोर्डेबल फैशन, 399 रुपए से शुरू

Myntra Big Fashion Festival: इस धमाकेदार सेल में भारी डिस्काउंट के साथ कुछ भी खरीदें, अभी बना लें विशलिस्ट; फोटो क्रेडिट: Pexels

हम समझते हैं कि सेल महीने के अंत में आती है और आपके पास बजट की बेहद कमी है, लेकिन चिंता न करें! यह त्यौहार बजट-फ्रेंडली फैशन खोजों से भरा हुआ है. आप मेंस और वीमेन दोनों के फैशन के लिए केवल 399 रुपए से शुरू होने वाली डील्स प्राप्त कर सकते हैं.

स्मार्ट तरीके से खरीदारी करें, अभी अपनी विशलिस्ट बनाएं

Myntra Big Fashion Festival नजदीक आने के साथ, अपनी खरीदारी की योजना बनाना शुरू करने का समय आ गया है. अभी अपनी विशलिस्ट भरकर Myntra इनसाइडर के रूप में स्पेशल प्रारंभिक पहुंच का अधिकतम लाभ उठाएं. इस तरह, जब सेल शुरू हो जाती है, तो आप अपने सामान को तेजी से कार्ट में ले जा सकते हैं और उनके बिकने से पहले उन्हें पकड़ सकते हैं. इन इवेंट्स के दौरान समय ही सब कुछ है, इसलिए अपनी खरीदारी को अंतिम समय पर न छोड़ें.

याद रखें, यह फेस्टिवल सिर्फ एक सेल से कहीं अधिक है – यह आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक करने, उन विशलिस्ट वाली वस्तुओं पर पैसा खर्च करने और अद्वितीय डील्स का अधिकतम लाभ उठाने का एक अवसर है. तो, तैयार हो जाइए, अपना चीट कोड पकड़िए और आज ही Myntra पर खरीदारी करें.

 NDTV India – Latest