July 7, 2024
BJP Tejpal Mirdha

BJP सांसद प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के भाई तेजपाल मिर्धा को नागौर में लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी देखें वीडियो…

हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा दोनों कट्टर विरोधी हैं।

Nagaur Election News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव काफी मुखर होता जा रहा है। शुक्रवार को राज्य के नागौर जिले में सबसे हॉट सीट नागौर से बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के भाई तेजपाल मिर्धा की लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। आरोप है कि मिर्धा परिवार के चिरपरिचित प्रतिद्वंद्वी हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने मिर्धा के साथ मारपीट की है।

नागौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के भाई तेजपाल मिर्धा को नागौर में लोगों ने गुरुवार को पीट दिया। वे अपने समर्थकों के साथ नागौर के कुचेरा इलाके में होते हुए गुजर रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के समर्थक थे।

बेनीवाल और मिर्धा दोनों कट्टर विरोधी

हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा दोनों कट्टर विरोधी हैं। दरअसल, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल इस बार कांग्रेस पार्टी के गठबंधन पर चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने कांग्रेस आला कमान को यह शिकायत दी थी कि उनकी पार्टी के कुछ नेता जो उनके साथ हैं लेकिन वह भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं और माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस से निष्कासित कर दिए गए थे तेजपाल मिर्धा

पार्टी आलाकमान ने कांग्रेस पार्टी से विधायक प्रत्याशी रहे तेजपाल मिर्धा समेत तीन लोगों को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया। तेजपाल मिर्धा, भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा चचेरे भाई है। कांग्रेस पार्टी से निकाले जाने के बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली थी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.