Nike की ये है अब तक की धमाकेदार डील: 55% तक की छूट, और आप पा सकते हैं Myntra Big Fashion Festival में एक्‍स्‍ट्रा 10% डिस्‍काउंट भी​

 क्या आप फिटनेस के शौकीन हैं या Nike के बड़े फैन हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि Myntra आपके लिए Nike पर शानदार ऑफर लेकर आया है.

जब आइकॉनिक स्पोर्ट्सवियर की बात आती है, तो Nike एक ऐसा नाम है, जिसे किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है. स्टाइल, आराम और परफॉर्मेंस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन होने के कारण, Nike सालों से एक्टिववियर की दुनिया का राजा रहा है. चाहे आप फिटनेस के दीवाने हों या स्ट्रीट स्टाइल के शौकीन, यह ब्रांड हर वॉर्डरोब में बेहतरीन तरीके से फिट बैठता है और आपकी हर इच्‍छा को पूरा करता है.

ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं अच्छी खबर : आपके पसंदीदा Nike के प्रोडक्ट्स पर आपको 55% तक की छूट मिल सकती है, और चुनिंदा आउटफिट पर तो आप एक्‍स्‍ट्रा 10% की छूट भी दी जा रही है. हाँ, आपने सही सुना है. फेमस Myntra Big Fashion Festival के दौरान, आपको मिलेगा बेहतरीन शॉपिंग का मौका. आइए आपको बताते हैं इस बेमिसाल Nike डील के बारे में सब कुछ, जो आप Myntra पर मिस करना नहीं चाहेंगे.

Myntra Big Fashion Festival से खरीदें Nike के सस्‍ते आउटफिट; Photo Credit: Myntra

A. क्‍यों है Nike स्‍पेशल?

Nike सिर्फ जूतों तक सीमित नहीं है. सालों के ग्रोथ के बाद, यह ब्रांड एक ग्‍लोबल पावरहाउस बन गया है जो हर उम्र और स्टाइल की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक वाइड कैटेगरी के आउटफिट और एक्सेसरीज़ आपको देता है. लेकिन ऐसा क्‍या है जो इसे इतना खास बनाता है?

1. बेजोड़ क्‍वालिटी:

जब आप Nike खरीदते हैं, तो आप बेहतरीन क्‍वालिटी में इंवेस्‍ट कर रहे होते हैं, जो आराम और ड्यूरेबल दोनों होते हैं.

Myntra Big Fashion Festival से खरीदें Nike के सस्‍ते आउटफिट; Photo Credit: Pexels

2. वर्सेटाइल स्टाइल:

चाहे रनिंग शूज़ हो, योगा पैंट्स या ग्राफिक टी-शर्ट्स, चाहे आप जिम जा रहे हों या घर पर आराम कर रहे हों, Nike की रेंज इतनी वर्सेटाइल है कि यह हर ज़रूरत को पूरा करती है.

3. ट्रेंड में रहने वाला ब्रांड:

Nike जैसे ब्रांड न केवल ट्रेंड सेट करते हैं, बल्कि हमेशा पसंदीदा ऑप्‍शन भी बने रहते हैं. हाई-टेक स्पोर्ट्स गियर से लेकर एथलीज़र तक, एक ही समय में स्टाइल और फंक्शनैलिटी में महारत हासिल करना कभी इतना आसान नहीं रहा.

Myntra’s Big Fashion Festival Sale लेकिन अब Myntra के Big Fashion Festival Sale में आपको ये सब वन फोर्थ कीमत में मिल सकता है. Nike आउटफिट पर 55% तक की छूट के साथ, यह बिल्कुल सही समय है अपने पसंदीदा आउटफिट खरीदने का, वो भी बिना जेब पर अधिक बोझ डाले.

B. क्या इन शानदार डील्स की कोई शर्त है?

Myntra Big Fashion Festival से खरीदें Nike के सस्‍ते आउटफिट; Photo Credit: Pexels

अक्सर जब हम हैवी डिस्‍काउंट सुनते हैं, तो हमें लगता है कि इसमें कोई न कोई पेंच जरूर है. लेकिन इस मामले में जवाब है बिल्कुल नहीं. Nike ने Myntra के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि आपको असली बचत मिल सके.

चुनिंदा Nike आउटफिट पर 55% तक की छूट, जैसे कि जॉगर्स, स्वेटशर्ट्स, टी-शर्ट्स और बहुत कुछ.मौजूदा डिस्‍काउंट के ऊपर एक्‍स्‍ट्रा 10% — क्यों न इसे और भी बेहतर बनाएं?

लेकिन रूकिए! इतनी बेहतरीन कीमतों के साथ ही यह स्टॉक जल्दी खत्म हो सकता है. तो जल्दी से हमारे कुछ बेहतरीन सुझावों पर नज़र डालें और उन्हें जल्द से जल्द अपने कार्ट में शामिल कर लें.

C. हमारे द्वारा चुने गए टॉप Nike प्रोडक्ट्स को एक्सप्लोर करें

Myntra Big Fashion Festival से खरीदें Nike के सस्‍ते आउटफिट; Photo Credit: Pexels

क्या Nike के बिग रेंज से अपनी पसंद के आउटफिट चुनने में मुश्किल हो रही है? तो यहां आपके लिए कुछ बेहतरीन प्रोडक्ट्स की लिस्‍ट दी गई है, जो इस सीजन में आपके वॉर्डरोब को और भी स्टाइलिश बना देंगे.

1. Nike स्पोर्ट्सवियर जॉगर्स:

यह कैज़ुअल आउटिंग्स या वर्कआउट्स के लिए परफेक्‍ट हैं. यह लाइट, स्टाइलिश और बेहद आरामदायक है. इन जॉगर्स में स्लीक डिज़ाइन के साथ बेहतरीन आराम मिलता है, जिसमें पूरे दिन पहनने के लिए सॉफ्ट और ब्रीदेबल फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है. वर्कआउट्स या कैज़ुअल आउटिंग्स के लिए परफेक्ट, ये जॉगर्स मॉर्डन फिट के साथ आइकॉनिक स्टाइल और बेजोड़ परफॉर्मेंस आपको देंगे.

3. Nike हुडीज़ और स्वेटशर्ट्स:

सर्दियों की इवनिंग वॉक या घर पर आराम करते हुए स्टाइलिश दिखने के लिए Nike की हुडीज़ एकदम सही है. ये न केवल आपको गर्म रखते हैं, बल्कि आपको एक चीक और कंफर्टेबल लुक भी देते हैं.

4. Nike स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग्स:

जो लोग ट्रैक पर दौड़ रहे हैं, उनके लिए Nike की परफॉर्मेंस वियर गेम-चेंजर हो सकती है. इनकी स्पोर्ट्स ब्रा सपोर्ट और स्टाइल का बेहतरीन बैलेंस आपको देगी, वहीं लेगिंग्स हर कदम पर आपको स्‍पीड में बनाए रखने के लिए डिज़ाइन की गई हैं.

 NDTV India – Latest