September 21, 2024
Nit पटना में छात्रा ने की आत्महत्या, घटना को लेकर कैंपस में हंगामा कर रहे हैं छात्र

NIT पटना में छात्रा ने की आत्महत्या, घटना को लेकर कैंपस में हंगामा कर रहे हैं छात्र​

NIT पटना के छात्र कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्श कर रहे हैं. वहीं, मामले की जांच के लिए पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर मौजूद है.

NIT पटना के छात्र कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्श कर रहे हैं. वहीं, मामले की जांच के लिए पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर मौजूद है.

बिहार की राजधानी पटना में आंध्र प्रदेश की छात्रा का कथित तौर पर आत्महत्या करने का एक मामला सामने आया है. छात्रा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) में कंप्यूटर इलेक्ट्रॉनिक में सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. पुलिस ने मृतका की पहचान पल्लवी के रूप में की है. पल्लवी के दोस्तों का कहना है कि वो पूरे दिन खुश थी, ऐसे में उसने आत्महत्या क्यों की ये एक बड़ा सवाल बना हुआ है. घटना की जानकारी मलिने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना को लेकर छात्र कैंपस में जमकर कर हंगामा कर रहे हैं. छात्र कॉलेज प्रशासन के खिलाफ धरना भी दे रहे हैं. उनकी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच कराई जानी चाहिए.

? #BREAKING : NIT पटना में छात्रा की आत्महत्या के बाद जमकर हंगामा, कैंपस में भारी पुलिस बल तैनात#NITPatna | #Bihar pic.twitter.com/myivTdIv01

— NDTV India (@ndtvindia) September 21, 2024

छात्रा के दोस्तों ने जताया शक

इस घटना को लेकर अभी पुलिस की जांच चल रही है. इस बीच पल्लवी के दोस्तों ने जो पुलिस को बयान दिया है उसके मुताबिक पल्लवी शुक्रवार को उनके साथ थी और खुश थी. वो ऐसा करेगी इसकी किसी को अंदाजा तक नहीं था. ऐसे में पल्लवी ने ऐसा क्यों किया ये एक बड़ा सवाल है. उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पल्लवी बेहद खुशमिजाज लड़की थी. वो अपनी पढ़ाई में भी अच्छी थी, ऐसे में एकाएक ये कैसे हुआ इसके बारे में किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है.

साथी छात्र कर रहे हैं हंगामा

पल्लवी की संदिग्ध मौत को लेकर NIT कैंपस छात्रों का हंगामा जारी है. छात्र कॉलेज प्रशासन के खिलाफ हंगामा और नारेबाजी कर रहे हैं. उनकी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. कैंपस में बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिसबल की तैनाती भी की जा चुकी है. कई गुस्साए छात्र कैंपस के गेट पर धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.