July 6, 2024

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्षद ने घर के दरवाजे पर की कीलबंदी, लिखा बीजेपी की NO ENTRY

विश्वकर्मा बताते हैं कि किसानों के समर्थन में उन्होंने अपने घर के दरवाजे की कीलबंदी कर दी है। पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आने पर पाबंदी लगाते हुए एक पोस्टर भी चस्पा किया है जिस पर लिखा है कि बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए नो एंट्री।

पंजाब, हरियाणा व पश्चिमी यूपी के किसानों (Farmers Protest) के आंदोलन के समर्थन में देश का अन्य हिस्सा भी खुलकर सामने आने लगा है। दिल्ली बार्डर ( DELHI Border) पर केंद्र सरकार ( Central Government) द्वारा कीलें लगवाने के विरोध में पीएम मोदी ( PM Modi) के संसदीय क्षेत्र में अनोखा विरोध शुरू हुआ है। बनारस (Varanasi) नगर निगम के एक पार्षद ने अपने घर के दरवाजे पर कीलें लगवा कर किसानों का समर्थन किया है। पार्षद ने एक तख्ती टांगी दी है कि ‘बीजेपी के नेताओं के लिए नो एंट्री’(BJP No Entry)।

पीएम मोदी (PM Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के मिसिर पोखरा के रहने वाले रविकांत विश्वकर्मा नगर निगम बनारस के पार्षद हैं। वह समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं। रविकांत विश्वकर्मा (Ravikant Vishwakarma) बताते हैं कि किसान अपनी जायज हक के छीन जाने की आशंका को लेकर विरोध कर रहा है। केंद्र सरकार को पूंजीपतियों की चिंता है। किसान लोकतांत्रिक ढंग से विरोध कर रहे हैं लेकिन किसान आंदोलन के खिलाफ जिस तरह से बीजेपी सरकार (BJP Government) ने रास्‍तों में कीलें लगवाईं, उसका वह विरोध करते हैं।

विश्वकर्मा बताते हैं कि किसानों के समर्थन में उन्होंने अपने घर के दरवाजे की कीलबंदी कर दी है।
बता दें कि पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आने पर पाबंदी लगाते हुए एक पोस्टर भी चस्पा किया है जिस पर लिखा है कि बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए नो एंट्री।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.