July 5, 2024
PM Modi

PM Modi allegation on Congress: मोदी ने कांग्रेस को बताया अर्बन-नक्सल, बोले-सरकार बनी तो मंगलसूत्र बेच देंगे, देखें Video

पहले जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है।

PM Modi big allegation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में कहा है कि वह संपत्तियों का सर्वे कराएगी। माताओं-बहनों आदिवासियों के सोना और चांदी का हिसाब कराकर उनकी जब्ती कराएंगे। मंगलसूत्र को जब्त करेंगे। सरकारी कर्मचारियों की संपत्तियों को जब्त करेंगे। यह सब कांग्रेस जब्त कराकर मुसलमानों को बांटेगी।

क्या कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने सुनिए…

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार का कांग्रेस का मैनेफैस्टो देख लीजिए। कांग्रेस ने मैनेफेस्टो में जो कहा है वह चिंताजनक है, गंभीर है। और ये माओवाद की सोच को धरती पर उतारने की उनकी कोशिश है। उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हर एक की प्रॉपर्टी का सर्वे किया जाएगा। हमारी बहनों के पास सोना कितना है उसकी जांच की जाएगी। उसका हिसाब लगाया जाएगा। हमारे आदिवासी परिवारों में चांदी होती है। उनके पास चांदी कितनी है इसका हिसाब लगाया जाएगा।

सरकारी मुलाजिमों के पास कितना जगह है, क्या है, इसका हिसाब लगाया जाएगा। इतना ही नहीं, जो गोल्ड है बहनों का, उसको समान रूप से सबको वितरित किया जाएगा। क्या यह आपको मंजूर है क्या? आपकी संपत्ति सरकार को ऐंठने का अधिकार है क्या? आपकी संपत्ति जो आपने मेहनत करके कमाई है, उसे सरकार को ऐंठने का अधिकार है क्या? क्या उस संपत्ति को, मेरे माताओं और बहनों की जिंदगी में सोना सिर्फ शो करने के लिए नहीं होता, उसके स्वाभिमान से जुड़ा हुआ है। उसका मंगलसूत्र, कोई सोने की कीमत का मुद्दा नहीं है, उसकी जीवन से जुड़ा हुआ है। तुम उसे छीनने की बात कर रहे हो अपनी मैनिफेस्टो में…गोल्ड ले लेंगे और सबको वितरित कर देंगे।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.