September 19, 2024
Saripodhaa Sanivaaram Box Office Collection Day 3: साउथ की ये फिल्म तीन दिन में 50 करोड़ के पार, पिक्चर अभी बाकी है

Saripodhaa Sanivaaram box office collection day 3: साउथ की ये फिल्म तीन दिन में 50 करोड़ के पार, पिक्चर अभी बाकी है​

Saripodhaa Sanivaaram box office collection day 3: भले ही इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो.

Saripodhaa Sanivaaram box office collection day 3: भले ही इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो.

Saripodhaa Sanivaaram box office collection day 3: सारिपोधा शनिवारम फिल्म 29 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में जोरदार शुरुआत की थी और लगभग 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. हालांकि उसके बाद से फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं आए हैं. लेकिन नानी और एसजे सूर्या की फिल्म सारिपोधा शनिवार का तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. फिल्म ने हिंदी समेत सभी भाषाओं में औसत कमाई की है. हालांकि फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. सारिपोधा शनिवारम का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जब आएगा तब आएगा, लेकिन पहले हम सारिपोधा शनिवारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 को देख लेते हैं.

सारिपोधा शनिवारम नानी की हाई बजट फिल्म है. इसका बजट लगभग 90 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसके साथ ही ये नानी की अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म भी बताई जा रही है. भले ही इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो. लेकिन साउथ का धमाका इस हफ्ते नानी की सारीपोधा शनिवारम के साथ हुआ है. क्योंकि पहले दिन जहां फिल्म ने 9 करोड़ की ओपनिंग अपने नाम की तो वहीं तीसरे दिन भी यह आंकड़ा अच्छा रहा. इसके बाद भारत में फिल्म की कमाई 23.35 करोड़ तक पहुंच गई है. जबकि संडे को कमाई 35 करोड़ तक भारत में पहुंचने की उम्मीद है. हालांकि इसने दुनियाभर में 5o करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के मुताबिक, नानी की फिल्म सारिपोधा शनिवारम ने पहले दिन 9 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया, जिसमें तेलुगू में 8.75 करोड़, तमिल में 24 लाख और मलयालम में 1 लाख कमाई हासिल की. जबकि फिल्म का बजट 90 करोड़ का है.

दूसरे दिन यह आंकड़ा 5.85 करोड़ फिल्म ने कमाए, जिसमें 5.47 करोड़, तमिल में 3 लाख, मलयालम में 1 लाख और हिंदी भाषा में 7 लाख की कमाई हासिल की, जो कि पहले दिन के मुकाबले -35 परसेंट की गिरावट थी. जबकि तीसरे दिन यह आंकड़ा 8.50 करोड़ तक पहुंचा है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 30 करोड़ तक का है.

फिल्म की बात करें तो सारिपोधा शनिवारम में नानी के अलावा प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, अदिति बालन, अभिरामी, मुरली शर्मा, साई कुमार, अजय घोष और हर्षवर्धन स्टार्स भी शामिल हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हुई है.

स्त्री 2 ने 16 करोड़ की कमाई 17वें दिन हासिल की है, जिसके बाद भारत में फिल्म की कमाई 500 करोड़ पार हो गई है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.