आफताब पूनावाला के बारे में दिल्ली पुलिस का नया खुलासा: 5 स्टार होटल में था शेफ, जानता कि मांस को कैसे सुरक्षित रखा जाता

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को आरोपी आफताब को लेकर नया दावा किया है। साकेत पुलिस में पुलिस ने बताया कि आफताब अमीन पूनावाला एक ट्रेन्ड शेफ है। उसे यह बाखूबी पता है कि मांस को कैसे सुरक्षित रखा जाता है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि आफताब एक फाइव स्टार होटल में शेफ के रूप में काम कर चुका है। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने सूखी बर्फ और अगरबत्तियां मंगाई थी। सरकारी वकील ने बताया कि आफताब ने कैसे लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की और फिर उसके शव के टुकड़ों को जंगल में ठिकाने लगाया। इस केस की अगली सुनवाई 20 मार्च को होगी।

साढ़े छह हजार पन्नों की चार्जशीट में आफताब के गुनाहों का लेखा-जोखा

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में पुलिस ने 6600 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें पुलिस ने हत्या से लेकर पीड़िता के शव को ठिकाने लगाने तक की कहानी बयां की गई है। पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया कि आफताब पूनावाला ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हड्डियों को ठिकाने लगाने से पहले मार्बल काटने और पीसने की मशीन का इस्तेमाल किया था। मामले में दायर चार्जशीट में कहा गया है कि तीन महीने बाद उसके सिर का निस्तारण किया गया। 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद पूनावाला ने जोमैटो से लाए चिकन रोल पर खाना खाया था।

दरअसल, 18 मई 2022 को दोनों का मुंबई जाने का प्लान था। इसके लिए दोनों ने टिकट बुक करा लिए थे। लेकिन अचानक आफताब पूनावाला ने टिकट कैंसिल करवा दिया। मुंबई न जाने को लेकर और खर्चों को लेकर दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई। इस लड़ाई के दौरान गुस्से में आकर आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर का गला घोंट दिया।

डर या सोची समझी रणनीति: श्रद्धा के किए 35 टुकड़े

चार्जशीट में कहा गया है कि आफताब ने शुरू में शव को प्लास्टिक की थैली में पैक करके उसे कहीं ले जाकर फेंकने के बारे में सोचा। इसके लिए एक बैग भी खरीद लाया था। लेकिन फिर पकड़े जाने के डर से उसने यह आइडिया छोड़ दिया। फिर उसने उसके शरीर के टुकड़ों में करने का फैसला किया। इसके लिए एक आरी, एक हथौड़ा और तीन चाकू खरीदे। श्रद्धा के शरीर को टुकड़ों में काटने के बाद उसे बड़े फ्रिज में रखा। इसके बाद काफी दिनों से सामान्य रूप से रहा। उसी फ्लैट में उसकी गर्लफ्रेंड्स आती थीं। उस दौरान फ्रिज से उन पैकेट्स को निकालकर किचन में रख देता था।

Related Post