October 6, 2024
Telangana Assembly Election

Telangana Assembly Election: के.चंद्रशेखर राव ने 119 सीटों पर BRS के प्रत्याशी उतारे

मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे।

Telangana Assembly Election: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के काफी पहले बीआरएस ने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है। सोमवार को बीआरएस पार्टी के चीफ के.चंद्रशेखर राव ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। BRS ने राज्य की सभी 119 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने सभी पुराने प्रत्याशियों को फिर से मैदान में उतारा है। केवल सात विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों को बदला गया है। राज्य में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं।

मुख्यमंत्री दो सीटों से लड़ेंगे चुनाव

राज्य के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे। वह गजवेल (Gajwel) और कामारेड्डी (Kamareddy) से चुनाव लड़ेंगे। जबकि उनके बेटे व राज्य के मंत्री केटीआर सिरसिला से चुनाव मैदान में होंगे।

बीआरएस प्रमुख बोले- हमें 95 से 105 सीटें मिलेंगी

तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी ने कुछ माह पहले पार्टी का नाम बदलते हुए भारत राष्ट्र समिति यानी बीआरएस कर दिया था। बीआरएस ने विधानसभा चुनाव के पहले ही अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बताया कि पार्टी 16 अक्टूबर को वारंगल में अपने पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेगी। उन्होंने विधानसभा चुनाव में 95 से 105 सीटों पर जीत की भविष्यवाणी की है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.