October 6, 2024
PM Modi in Tejas

TMC MP slammed PM Modi: सांसद शांतनु सेन बोले-प्रधानमंत्री ने तेजस में भरी ली है उड़ान अब यह हो जाएगा क्रैश

सांसद शांतनु सेन ने कहा कि अब तेजस लड़ाकू विमान क्रैश हो जाएगा।

TMC MP shocking remark: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेजस लड़ाकू विमान में उड़ान भरी थी। पीएम मोदी के तेजस में उड़ान भरने के बाद विपक्ष ने जोरदार हमला बोला है। बेंगलुरू में तेजस एयरक्रॉफ्ट में उड़ान भरने के बाद टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने बेहद शॉकिंग बयान दिया है। सांसद शांतनु सेन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस में उड़ान भरी है। अब तेजस लड़ाकू विमान क्रैश हो जाएगा।

कोहली तीन साल तक कोई सेंचुरी नहीं बना सके

अपने विवादित बयान में शांतनु सेन ने कहा कि पीएम मोदी की वजह से कंगना राणावत की फिल्म बॉक्स ऑफिस में पीट गई। विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीन साल तक कोई सेंचुरी नहीं बना सके और लंबे समय तक फ्लाप रहे। वर्ल्ड कप क्रिकेट में फाइनल में पीएम मोदी की मौजूदगी की वजह से भारत आस्ट्रेलिया से हार गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तेजस में सफर किया है। यह ऐसा समय है कि कहीं तेजस भी क्रैश न हो जाए। उन्होंने आशंका जताई है कि तेजस भी अब क्रैश हो जाएगा।

बीजेपी ने टीएमसी पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान देने पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को अपने सांसद को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए। टीएमसी सांसद अपनी राजनीति में तेजस को क्रैश करने की इच्छा जता रहे हैं जिससे की पायलट की मौत जाएगी। टीएमसी का सेना विरोधी चेहरा इस बयान से सामने आ गया है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.