Today Big News: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव बरामद, दूसरे दिन भी बारिश के कारण मैच में देरी​

 Today Big News: देश और दुनिया की खबरों की फटाफट जानकारी के लिए इस ब्लॉग से जुड़े रहें. हम इसमें सबसे तेज और संक्षेप में लेटेस्ट खबरें आप तक पहुंचाएंगे.

लेबनान में हुई तबाही के बीच ईरान के सर्वोच्च नेता खामेनेई के घर पर सर्वोच्च राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की इमजेंसी बैठक हुई. बैठक की मेजबानी खामेनेई ने किया. वहीं, राजधानी दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. पुलिस को आशंका की पिता ने बेटियों की हत्या कर खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिता और 4 बेटियों का शव घर में मिला है. पुलिस को आशंका की पिता ने सल्फ़ाज़ की गोलियां खाकर आत्महत्या की है. चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था. एक को चलने में दिक्कत थी. इनके पास से सल्फ़ाज़ के पाउच मिले हैं.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मान नगर में ड्यूटी पर जाते वक्त अपने घर के खेत के पीछे से जैसे ही होमगार्ड सुरेंद्र सिंह गुजरे तो उन पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया. सुरेंद्र सिंह ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में दे दिया. होमगार्ड के परिजनों ने जैसे ही चिल्लाने की आवाज सुनी, वहां पर रखें कुछ कृषि यंत्रों के द्वारा गुलदार पर हमला बोल दिया और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया.

Today Big News Live Update: 
 

 NDTV India – Latest 

Related Post