September 22, 2024
Tumbbad Re Release Box Office Collection Day 2: तुम्बाड़ की कमाई की रफ्तार तेज, पहले दिन के मुकाबले दोगुना कमाई के साथ कमा ले गई इतने

Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 2: तुम्बाड़ की कमाई की रफ्तार तेज, पहले दिन के मुकाबले दोगुना कमाई के साथ कमा ले गई इतने​

Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज हुई सोहम शाह स्टारर हॉरर फिल्म तुम्बाड़ का तूफान पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा देखने को मिला.

Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज हुई सोहम शाह स्टारर हॉरर फिल्म तुम्बाड़ का तूफान पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा देखने को मिला.

Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज हुई सोहम शाह स्टारर हॉरर फिल्म तुम्बाड़ का तूफान पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा देखने को मिला. एक तरफ जहां नई फिल्म करीना कपूर की बंकिघम मर्डर्स को तुम्बाड़ ने टक्कर दी तो वहीं दूसरे दिन भी कमाई का आंकड़ा दिलचस्प रहा. जबकि फिल्म दूसरी बार भी बजट का कलेक्शन हासिल करने से कुछ ही दूर पर है. लेकिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने फैंस को हैरान कर दिया है.

खबरों की मानें तो राही अनिल भर्वे द्वारा निर्देशित सुपरनेचुरल ड्रामा तुम्बाड़ की कमाई में दूसरे दिन 45 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है. कहा जा रहा है कि शनिवार को फिल्म ने 2.20 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया. जबकि पहले दिन यह आंकड़ा 1.65 करोड़ था. इसके बाद दो दिनों तुम्बाड़ का कलेक्शन 3.85 करोड़ तक पहुंच गया है. वहीं उम्मीद है कि पहले हफ्ते में फिल्म 5 करोड़ का बजट हासिल कर लेगी.

गौरतलब है कि साल 2018 में रिलीज हुई तुम्बाड़ ने पहले 12 करोड़ की लाइफटाइम कमाई अपने नाम की थी. जबकि 50 लाख की ओपनिंग फिल्म ने हासिल की थी. वहीं तुम्बाड क्रिटिकल रूप से सफल रही, जिसे 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नॉमिनेशन हासिल हुए थे. इसमें बेस्ट सिनेमेटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन और बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए तीन अवार्ड मिले थे. इसके अलावा तुम्बाड 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली इंडियन फिल्म थी. इस फिल्म में सोहम शाह के अलावा ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर अहम किरदार में नजर आए थे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.