October 9, 2024
Up : नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता की बेरहमी से की हत्‍या

UP : नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता की बेरहमी से की हत्‍या​

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ में एक शख्‍स की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका परिवार ने विरोध जताया था. (मोहम्‍मद अदनान की रिपोर्ट)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ में एक शख्‍स की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका परिवार ने विरोध जताया था. (मोहम्‍मद अदनान की रिपोर्ट)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने एक शख्‍स की हत्‍या कर दी. यह घटना सिंभावली थाना क्षेत्र के रजापुर गांव की है, जहां पर आरोपियों ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की के पिता पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया. हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गढ़मुक्तेश्वर सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि 6 अक्टूबर को थाना सिंभावली के ग्राम रजापुर में दो पक्षों के हुए विवाद में एक पक्ष को काफी चोट आई थी. उन्‍होंने बताया कि इलाज के दौरान चोटिल पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो गई.

मंदिर से लौटते वक्‍त लड़की के साथ अभद्रता

जानकारी के मुताबिक, सिंभावली क्षेत्र के रजापुर गांव में स्थित एक मंदिर से 17 साल की नाबालिग युवती पूजा के बाद घर लौट रही थी. रास्ते में गांव के ही गुड्डू पुत्र कलवा, सोनू पुत्र चंद्रपाल ने पीड़ित युवती का हाथ पकड़कर अभद्रता की. इसका पीड़िता की बहन ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की.

इतना ही नहीं शिकायत करने पर आरोपियों ने घर में घुसकर पीड़ित के पिता पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिन्‍हें इलाज के लिए मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. मंगलवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों को इस बात की जानकारी लगी तो कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने भी इस मामले में सिंभावली थाने में विभिन्‍न धाराओं में छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है. आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त दो डंडे और लोहे की कुदाली बरामद की है. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्त किया है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.