September 27, 2024
Up: महिला थाने के सामने युवक ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटका मिला शव

UP: महिला थाने के सामने युवक ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटका मिला शव​

Jhansi Suicide Case: झांसी में एक युवक ने महिला थाने के सामने गुलमोहर के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jhansi Suicide Case: झांसी में एक युवक ने महिला थाने के सामने गुलमोहर के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के झांसी पुलिस लाइन परिसर में स्थित महिला थाने के बाहर 30 वर्षीय युवक ने गुलमोहर के पेड़ से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या ली. पुलिस ने आनन-फानन में शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बुधवार को रात्रि करीब 9 बजे पुलिस को जानकारी हुई कि एक युवक ने महिला थाने के सामने गुलमोहर के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और देखा तो युवक पेड़ से काले गमछे से फांसी पर लटक रहा था.

पुलिस के अनुसार मृतक के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार उसकी सुमित कुमार, निवासी शाहपुर जाफराबाद जिला फतेहपुर के रुप में शिनाख्त हुई. छानबीन में पुलिस को पता चला कि मृतक बेंगलुरु में काम करता था. उसका एक भाई दुबई में काम करता था. मृतक की अपने घर में अधिक बातचीत नहीं होती थी. वह बेंगलुरु से अपने घर के निकला था. आज शाम को वह झांसी पहुंचा. इसके बाद उसने रात्रि में अंधेरे का लाभ उठाते हुए महिला थाने के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेन्द्र कुमार ने कहा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. युवक झांसी क्यों आया यह स्पष्ट नहीं हो सका. हालांकि, यह पता चला है कि इनकी घर वालों से अधिक बातचीत नहीं होती थी और घर वालों से नाराजगी भी चलती थी. यह शादीशुदा भी नहीं है. उसने आत्महत्या क्यों की, इसके पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.