UP: शराब के नशे में पेड़ पर चढ़ा चोर…करने लगा अनोखी डिमांड, पुलिस ने काट दिया चलान​

 पुलिस ने शराब के नशे में अमरोहा के गन्ना समिति परिषर में जमकर हंगामा काटा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान काट दिया.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के थाना देहात इलाके के गन्ना समिति परिषर में बने माल गोदाम में से चोरी करते समय एक चोर को गन्ना समिति में तैनात कर्मचारियों ने पकड़ लिया. कर्मचारियों को देखकर शातिर चोर गन्ना समिति के माल गोदाम से भाग कर पीपल के पेड़ पर चढ़कर बैठ गया और फिर उसने 3 घंटे तक जमकर हंगामा काटा. चोर धर्मेन्द्र की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई और मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम में चोर को पेड़ से उतरने का काफी प्रयास किया. लेकिन सफलता नहीं मिली.

पुलिस से शातिर चोर ने पहले बिसलेरी पानी पीने की डिमांड की और चोर धर्मेंद्र के लिए बिसलेरी के पानी की बोतल ले आए. ड्रामा लगभग 3 घंटे तक चला. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी धर्मेंद्र को पेड़ से उतरा और फिर पूछताछ की तो पता चला कि वह जिला बिजनौर के किरतपुर का रहने वाला है और हरिद्वार में किराए पर रिक्शा चलाता है.

हरिद्वार में पिछले काफी लंबे समय से वह रिक्शा चला रहा है, रिक्शा के मालिक के उसे पर काफी पैसे किराए के इकट्ठा हो गए. इसके बाद रिक्शा मलिक गुलशन ने उसे रिक्शा छीनकर खड़ा कर लिया. इसके बाद वह रोडवेज के सहारे अमरोहा पहुंचा और उसने शराब के नशे में अमरोहा के गन्ना समिति परिषर में जमकर हंगामा काटा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान भी कर दिया है. पुलिस की जांच में उसे पर अभी तक कोई आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है.
 

अफ़सर अली की रिपोर्ट

 NDTV India – Latest