October 9, 2024
Vettaiyan Advance Booking: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की वेट्टैयन ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों को दी मात, कमाए इतने करोड़

Vettaiyan Advance Booking: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की वेट्टैयन ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों को दी मात, कमाए इतने करोड़​

Vettaiyan Advance Booking: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा और खेल खेल में को पीछे छोड़ दिया है.

Vettaiyan Advance Booking: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा और खेल खेल में को पीछे छोड़ दिया है.

Vettaiyan Advance Booking: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म वेट्टैयन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. लंबे समय बाद यह दोनों स्टार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ऐसे में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के फैंस फिल्म वेट्टैयन को लेकर काफी एक्साइटडे नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, जिसमें वेट्टैयन को शानदार रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा और खेल खेल में को पीछे छोड़ दिया है.

रजनीकांत या थलाइवा की आने वाली फिल्म वेट्टैयान द हंटर ने पहले दिन ही शानदार एडवांस बुकिंग देखी है. फिल्म ने पूरे भारत में 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वेट्टैयान ने अपने तमिल शो के लिए पहले दिन 9.65 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की. फिल्म के तेलुगु शो ने 66.70 लाख रुपये कमाए जबकि हिंदी शो ने 79,721 रुपये कमाए हैं. इसके साथ ही वेट्टैयान की कुल एडवांस बुकिंग 10.33 करोड़ रुपये हो गई. शहरों में चेन्नई में सबसे ज़्यादा 4.33 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हुई. फिल्म ट्रेड पोर्टल सैकनिल्क के अनुसार, चेन्नई के बाद बेंगलुरु और कोयंबटूर का नाम आता है.

राज्यों में तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश शीर्ष 5 केंद्रों में शामिल रहे. तमिलनाडु में वेट्टैयान ने 6.45 करोड़ रुपये की टिकटें बेचीं, जो देश में सबसे ज़्यादा है. BookMyShow पर, पहले दिन फ़िल्म की एडवांस बुकिंग 450,000 के करीब पहुंच गई है. इसके साथ ही, थलाइवा अपनी पिछली रिलीज जेलर के बाद एक बड़ी ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं. वहीं बात करें वेट्टैयान के रिकॉर्ड की तो इस फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा और खेल खेल में पीछे छोड़ है. सरफिरा को 2 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग मिली तो वहीं खेल खेल में ने 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

वेट्टैयान तीन दशक से अधिक समय के बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को सिल्वर स्क्रीन पर साथ लेकर आ रहा है. दोनों दिग्गज आखिरी बार 1991 की फिल्म हम में साथ नजर आए थे. टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित वेट्टैयान एक ऐसे पुलिस अधिकारी पर केंद्रित है जो नियमों की अवहेलना करता है और पूरी तरह से अराजकता का सामना करता है. फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर और दुशारा विजयन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वेट्टैयान द हंटर आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत जिगरा से एक दिन पहले 10 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आएगी. जिगरा 11 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.